ओ तेरी आ गई Mahindra Xylo Return, फीचर्स और interior देख छूट जाएंगे पसीने

mahindra-xylo-return

Mahindra Xylo Return: महिंद्रा मोटर कंपनी की तमाम एसयूवी गाड़ियों को भारत के लोग काफी पसंद करते हैं। जिसकी बड़ी वजह है कि महिंद्रा मोटर कंपनी भारतीय मूल वाहन निर्माता कंपनी है। लेकिन बावजूद इसके कंपनी की हर एक एसयूवी काफी मजबूत और किफायती होती है। जब भी महिंद्रा के एसयूवीज की चर्चा होती है तो इसमें Mahindra Xylo का नाम जरूर आता है। कंपनी के इस muv बेस्ड एसयूवी को भारतीय ग्राहक काफी पसंद करते थे, लेकिन किसी कारणवश कंपनी को इसे बंद करना पड़ा। लेकिन अब इसको लेकर के एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

दरअसल, महिंद्रा के कुछ सूत्रों का मानना है कि कंपनी एक नई muv बेस्ड एसयूवी कार पर काम कर रही है और इसका मॉडल काफी हद तक कंपनी की पुरानी या कह लें बंद हो चुकी Mahindra Xylo से मिलती जुलती है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इसको लेकर के अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन माना जा रहा है कि बहुत जल्द सड़कों पर आपको दोबारा से महिंद्रा की Xylo देखने को मिल सकती है।

Mahindra Xylo Return का इंजन

फिलहाल, सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है कि महिंद्रा के इस नए गाड़ी में आपको सिर्फ एक डीजल इंजन दिया जा सकता है। जो कि 1950cc के इंजन पावर से लैस हो सकता है। और इसी के साथ यह एसयूवी आपको सिर्फ मैन्युअल ट्रांसमिशन में देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़े: लॉन्च के लिए तैयार है Mahindra Scorpio N 2.O! इस बार मिलेगा टेलीस्कोपिक अडजस्टेबल…

Mahindra Xylo Return की माइलेज

फिलहाल, इस एसयूवी के माइलेज को लेकर के कहा जा रहा है कि कंपनी की यह एसयूवी अच्छी खासी माइलेज देने में सक्षम हो सकती है। यानी कि भारतीय सड़कों पर महिंद्रा की Xylo लगभग 12-14 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे सकती है और इसमें आपको लगभग 55-60 लीटर का फ्यूल टैंक भी देखने को मिल सकता है।

Mahindra Xylo Return की कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस एसयूवी के कुल 10 वेरिएंट को मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। जिसमें सभी वेरिएंट की अलग-अलग प्राइस रेंज हो सकती है। यानी कि इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 9.20 लाख रुपए के करीब हो सकती है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।