Honda Dream Yuga 115cc देगी Bajaj Pulsar को टक्कर, कीमत भी बेहद कम

Honda Dream yuga

Honda Dream Yuga 115cc: दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी, हौंडा अपने सबसे प्रसिद्ध बाइकों में से एक Dream Yuga को लेकर के एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। दरअसल, कंपनी के कुछ सूत्रों का कहना है कि अब ग्राहक को Honda Dream Yuga एक नए लुक और नए इंजन पावर में देखने को मिल सकता है। जहां इस बाइक में आपको पहले 100cc का इंजन पावर देखने को मिलता था, वहीं इस नए अपडेट के बाद  बाइक में आपको 115cc का इंजन पावर देखने को मिल सकता है। हालांकि आपको बता दे, इसको लेकर के कंपनी ने अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

इस नए हौंडा ड्रीम युगा (Honda Dream Yuga 115cc) में आपको न सिर्फ इंजन पावर की बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।बल्कि इसमें कई प्रकार के नए फीचर्स भी जोड़े जा सकते हैं। आगे की खबर में हम आपको हौंडा मोटर कंपनी द्वारा अपडेट की जाने वाली इस बाइक में आने वाले तमाम चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें इसका इंजन पावर से लेकर के फीचर्स और माइलेज से लेकर की कीमत समेत अन्य चीजे शामिल हैं।

Honda Dream Yuga 115cc का इंजन

हौंडा मोटर कंपनी के इस कमयुटर बाइक में आपको 115cc का इंजन पावर दिया जा सकता है, जो कि डबल डिस्क ब्रेक और एयर कूलड सिस्टम से लैस हो सकता है।

ये भी पढ़े: Honda BR-V की नई मॉडल होगी भारत में लॉन्च, कीमत भी बेहद कम

Honda Dream Yuga 115cc की माइलेज

माइलेज को लेकर के फिलहाल कयास लगाया जा रहा है कि हौंडा मोटर कंपनी का यह बाइक लगभग 55-60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकता है, जिसमें आपको लगभग 10 लीटर का फ्यूल टैंक भी देखने को मिल सकता है।

Honda Dream Yuga 115cc की फीचर्स

फिलहाल सूत्रों के माध्यम से कहा जा रहा है कि इस बाइक में ग्राहक को USB मोबाइल चार्जर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, मोबाइल कनेक्टिविटी और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे तमाम फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Honda Dream Yuga 115cc की कीमत

फिलहाल, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हौंडा मोटर कंपनी की यह बाइक आपको लगभग 70,000 रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर देखने को मिल सकती है।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।