इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च हो सकती है Hero Maestro Edge, मिलेगा कार वाला फीचर

hero-electric-scooter

हीरो जल्द ही अपनी Maestro edge को नए अवतार में लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की आए दिन हीरो नए-नए बाइक्स व स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च करती रहती है। जिसे ग्राहकों द्वारा काफि पसंद भी किया जाता है। हाल में ही आई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की कंपनी एक बार फिर से अपनी पुरानी Hero Maestro Edge 2023 को नए अवतार में लॉन्च करने वाली है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये एक इलेक्ट्रिक स्कूटर होगी। हालांकि कंपनी के तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। आज इस खबर में हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सारी जानकारी देने वाले है।

बता दें की कंपनी इस स्कूटर को इस दिवाली पर लॉन्च करने वाली है। इस स्कूटर कई ऐसे फीचर होंगे जो पहली बार हीरो के इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिलेंगे। माना जा रहा है की Ola के तर्ज पर इस स्कूटर में बड़ा टच डिस्पले, स्पीकर, एंटी थेप्थ अलार्म जैसे फीचर्स मिलेगे। वहीं सूत्रों की मानें तो एक चार्ज में ये स्कूटर 200km का सफर तय करेगी।

ये भी पढ़े: मात्र 54 हजार में मिल रही 1 लाख वाली Hero Splendor, साथ ही फ्री मिलेगा ये

Hero Maestro Edge Electric में क्या होगा खास

Hero Maestro Edge इलेक्ट्रिक में इस बार कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले है। जिसमें बड़ा डिस्पले, एंटीथेप्थ अलार्म, ABS, शामिल है। बता दें की इसमें और भी कई शानदार फीचर्स मिलेंगे जिसकी जानकारी इसके लॉन्च के बाद ही सामने आएगी। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर एक ऐसा फीचर भी होगा जिसकी मदद से आप अपने स्कूटर को 100 मीटर के दूरी से लॉक या अनलॉक कर पाएगे।

Ola और Ather को टक्कर देगी ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

आपको बता दें की कंपनी इस स्कूटर को OLA और Ather जैसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को टक्कर देने के लिए मार्केट में उतारेगी। वहीं दूसरी तरफ इसके कीमतों को लेकर भी कई अटकले लगाई जा रही है, लेकिन जो मीडिया रिपोर्ट में बाते सामने आई है उनके अनुसार इसकी कीमत 1.50 लाख तक हो सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।