मात्र 54 हजार में मिल रही 1 लाख वाली Hero Splendor, साथ ही फ्री मिलेगा ये

second-hand-hero-splendor

Hero Splendor Plus Second Hand: Hero Splendor Plus को भारतीय सड़कों के लिए बहुत ही ज्यादा किफायती माना जाता है। और ग्राहकों को यह यह काफी ज्यादा पसंद भी है। इस बाइक के इंजन पावर से लेकर के इसका लोक समेत और भी चीजे काफी बेहतर है। हालांकि हीरो मोटर कंपनी की यह बाइक ज्यादा महंगी नहीं आती है। लेकिन इसेेके बावजूद भी कई ग्राहक ऐसे हैं जिनका बजट उतना नहीं है कि वह यह बाइक ले सके। और अभी के समय में महंगाई भी बहुत ज्यादा है इस वजह से इस कंप्यूटर बाइक की कीमत भी पहले के मुकाबले थोड़ी ज्यादा हो गई है।

अगर आपकी बजट भी इस बाइक को लेने के लिए कम है तो आज के इस खबर में हम आपको कुछ ऐसी पुरानी Hero Splendor Plus के बारे में बताने जा रहे हैं, जो मेहज कम कीमत के साथ ही अच्छी कंडीशन में मिल सकती है। आपको बता दे कि इन सभी बाइकों के बारे में हम ऑनलाइन प्रोडक्ट बेचने वाली कंपनी OLX के माध्यम से बता रहे हैं।

Hero Splendor Plus i3s

ओएलएक्स पर दिए गए जानकारी के अनुसार, इस बाइक का मॉडल साल 2023 का है। जो अभी तक लगभग 4700 किलोमीटर से ज्यादा तक की दूरी तय कर चुका है। वहीं, इसके कीमत की बात की जाए तो फिलहाल ऑनर के द्वारा इस मॉडल को 75,000 रुपए के कीमत पर लिस्ट किया गया है।

ये भी पढ़े: Second Hand Cars: सेकेंड हेंड कार खरीदने से पहले जान ले यह बात, कई हो न जाये फ्रॉड

Hero Splendor Plus (1st owner)

ओएलएक्स पर दिए गए जानकारी के अनुसार, इस बाइक का मॉडल साल 2020 का है। जो अभी तक लगभग 13,000 किलोमीटर से ज्यादा तक की दूरी तय कर चुका है। वहीं, इसके कीमत की बात की जाए तो फिलहाल ऑनर के द्वारा इस मॉडल को 62,000 रुपए के कीमत पर लिस्ट किया गया है।

Hero Splendor Plus (2nd owner)

ओएलएक्स पर दिए गए जानकारी के अनुसार, इस बाइक का मॉडल साल 2019 का है। जो अभी तक लगभग 18,000 किलोमीटर से ज्यादा तक की दूरी तय कर चुका है। वहीं, इसके कीमत की बात की जाए तो फिलहाल ऑनर के द्वारा इस मॉडल को 54,000 रुपए के कीमत पर लिस्ट किया गया है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।