मात्र 9 हजार मासिक किस्त में ख़रीदे TVS Raider, जबरदस्त माइलेज के साथ शानदार लुक!

tvs raider 125 emi offers

भारत में कम्यूटर सेगमेंट में 100cc-125cc मोटरसाइकिलों की मांग हमेशा से अधिक रही है। क्योंकि रख-रखाव के साथ-साथ आवाजाही की लागत भी काम होती है। हाल ही में स्टाइलिश डिज़ाइन और एडवांस फीचर्स ने इस प्रकार की बाइक के प्रति लोगो का आकर्षण बढ़ा दिया है। परिणामस्वरूप इस सेगमेंट में लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ रही है। शानदार फीचर्स, डिज़ाइन और माइलेज के कारण TVS Raider 125 की डिमांड अब भारतीय बाजार में बढ़ती जा रही है। हालांकि, पैसो की कमी के कारण कई लोग इस बाइक को नहीं खरीद पा रहे हैं। ऐसे ग्राहकों के बारे में सोचते हुए टीवीएस मोटर कंपनी (TVS Motor Company) ने आसान ईएमआई पर इस बाइक को खरीदने का मौका लेकर आई है।

125 सीसी TVS Raider 125 की मौजूदा कीमत 95,219 रुपये (एक्स-शोरूम) है। दिल्ली में इसकी ऑन-रोड कीमत सभी टैक्स, इंश्योरेंस के बाद 1.09 लाख रुपये बैठती है। हालाँकि दस कलर विकल्पों में उपलब्ध यह मोटरसाइकिल केवल एक ही वेरिएंट में उपलब्ध है। अगर आपको पता चल जाए कि इस बाइक को खरीदने के लिए आपको इतनी कम पैसे जमा करने होंगे तो आप बाइक खरीदने के लिए अभी ही शोरूम की ओर दौड़ पड़ेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महज 9,000 रुपये की डाउनपेमेंट पर टीवीएस की यह दमदार कम्यूटर मोटरसाइकिल घर ला सकते हैं। यदि आप 9.7% ब्याज दर पर 36 महीनों के लिए केवल 3,162 रुपये के किस्तों को जमा कर सकते हैं तो बाइक हमेशा के लिए आपकी हो जाएगी। ध्यान देने वाली बात ये है की ब्याज और ऋण चुकाने की अवधि क्षेत्र, डीलरशिप और बैंक के अनुसार अलग अलग हो सकती है। इसलिए हम आपको इस बाइक को खरीदने से पहले निकटतम डीलरशिप से पूरी जानकारी पता करने का सुझाव देते हैं।

TVS Raider 125 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

TVS Raider 125 की एक मुख्य फीचर्स में 5 इंच का आल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। जहां स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, टैकोमीटर, गियर पोजीशन, ओडोमीटर, इंजन गेज और सर्विस इंडिकेटर को देखा जा सकता है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वॉयस असिस्ट नेविगेशन, SmartConnect सिस्टम, इनकमिंग कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन और एक मोबाइल चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है।

ये भी पढ़े- Mahindra New Bolero 2025 में मिलेंगी नई सीट्स, जानिए डिटेल्स

TVS Raider 125 को पावर देने के लिए इसमें एक मजबूत 124.8 सीसी, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड, तीन-वाल्व इंजन मिलता है, जो 7,500 आरपीएम पर 11.2 बीएचपी की अधिकतम पावर और 6,000 आरपीएम पर 11.2 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन पावर देने के लिए इस बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इस बाइक की अधिकतम स्पीड 99 किमी प्रति घंटा है। साथ ही, यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 56.7 किलोमीटर का एवरेज दे देती है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, TVS Raider 125 में टेलीस्कोपिक फोर्क्स और प्रीलोड-एडजस्टेबल रियर मोनोशॉक सस्पेंशन मिलता है। बेस वेरिएंट में दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक मिलते हैं, जबकि टॉप मॉडल के फ्रंट में 240mm डिस्क और रियर में 130mm ड्रम ब्रेक मिलता है।

Latest Post-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।