नए साल पर Yamaha का बड़ा तोहफा, लॉन्च होगी Rx100, फीचर्स भी होंगे एकदम नए

yamaha-rx100

90 के दशक की रानी कहें जानें वाली बाइक Yamaha Rx100 एक बार फिर से भारत में लॉन्च होने वाली है। आपको बता दें की इस बाइक को लेकर कई रिपोर्ट सामने आ चुकी है, और अब तो हमारे कंपनी के सूत्रों ने भी कह दिया है की ये बाइक Yamaha द्वारा इसी साल यानी 2024 में लॉन्च की जाएगी। हालांकि कंपनी के तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो आज इस खबर में हम आपको सारी डिटेल्स देने वाले है।

Yamaha Rx100 कब होगी लॉन्च

आपको बता दें की इस बाइक के लॉन्चिंग को लेकर आए दिन कई रिपोर्ट सामने आते रहते है। लेकिन वहीं अभी तक कंपनी ने कोई ऐलान नहीं किया है। लेकिन जब ऑटो खबरी की टीम ने अपने सूत्र से पूछा तो उसका यहीं कहना था की इसी साल बाइक को लॉन्च किया जा सकता है।

कुछ दिनों पहले Yamaha की एक बाइक को टेस्टींग के दौरान स्पॉट किया गया था। जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा था की ये Yamaha Rx100 ही है।

Yamaha Rx100 कीमत

बात करें कीमत की तो ये माना जा रहा है की इस बाइक के कीमत को Hero Splendor जितनी ही रखा जाएगा। कंपनी का मानना है की इस बाइक को लॉन्च यामाहा अपनी खोई हुई जगह वापस पा सकती है।

इन बाइक्स से होगी टक्कर

अगर कंपनी इस बाइक को लॉन्च करती है तो इसकी सीधी टक्कर Hero Splendor, Honda Sp125, Bajaj pulsar, TVS Raider जैसी बाइक्स से होगा।

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।