Mahindra New Bolero 2025 में मिलेंगी नई सीट्स, जानिए डिटेल्स

mahindra-new-bolero-2025

Mahindra New Bolero 2025: महिंद्रा मोटर कंपनी ने हालही में टाटा मोटर्स के सूमो गोल्ड को टक्कर देने के लिए अपनी एक नई एसयूवी को मार्केट में लॉन्च करने का निर्णय बनाया है। Mahindra New Bolero के नाम से यह एसयूवी आपको देखने को मिल सकती है।

हालांकि, कंपनी की यह गाड़ी पहले से ही मार्केट में मौजूद है लेकिन क्योंकि यह बहुत पुरानी हो चुकी है इसीलिए इसे अपडेट करना बेहद महत्वपूर्ण बन चुका है। इतना ही नहीं बल्कि सूत्रों द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद इस एसयूवी में लोगों को बैठाने की क्षमता बढ़ सकती है। यानी कि अब इसमें 6 लोगों की जगह 7 लोगों के बैठने की क्षमता हो सकती है।

आपको बता दे, महिंद्रा मोटर कंपनी ने अभी तक इसको लेकर के कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन माना जा रहा है कि बहुत जल्द इसकी एक झलक हमें देखने को मिल सकती है। साथ ही रिपोर्ट्स द्वारा यह भी बताया जा रहा है कि इस अपडेट में न सिर्फ इस एसयूवी का डिजाइन बल्कि इसके इंजन पावर को भी पहले के मुक़ाबले बढ़ाया जा सकता है और इसमें तमाम तरीके के नए और आधुनिक फीचर्स भी जोड़े जा सकते हैं। वैसे तो महिंद्रा मोटर कंपनी अपने गाड़ियों की इंजन पावर पर काफी ध्यान देती है। यही वजह है कि महिंद्रा के ग्राहक बाकी कंपनीयों से ज्यादा हैं।

Mahindra New Bolero 2025 का इंजन

Mahindra New Bolero 2025 में आपको 1650cc का एक डीजल इंजन देखने को मिल सकता है। वहीं, इस अपडेट के बाद भी यह कार आपको मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन में देखने को मिल सकता है। जिसमें अब कुल 7-8 लोगों के बैठने की क्षमता हो सकती है।

Mahindra New Bolero 2025 की फीचर्स

फिलहाल, महिंद्रा के इस एसयूवी के फीचर्स को लेकर कहा जा रहा है कि नए अपडेट के बाद एसयूवी में ग्राहक को अमेजॉन अलेक्सा, मोबाइल कनेक्टिविटी, गूगल असिस्टेंट, पैनोरमिक सनरूफ, वेंटिलेटेड सीट्स  और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे कुछ फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Mahindra New Bolero 2025 की कीमत

वैसे तो इसके कीमत को लेकर के अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है। लेकिन सूत्रों द्वारा कयास लगाया है रहा है कि इस नए अपडेट के बाद इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 10.30 लाख रुपए हो सकता है। बताया जा रहा है कि इसमें ड्राइविंग मोड जैसे कुछ आधुनिक फीचर्स भी दिया जा सकता है।

Latest posts:-