यहां 5 लाख से भी कम में मिल रही Maruti Ertiga, तो क्यों जाए शोरूम

second-hand-ertiga

Second Hand Maruti Suzuki Ertiga: मारुति सुजुकी मोटर कंपनी की अर्टिगा muv कार भारतीय ग्राहकों के बीच काफी प्रसिद्ध है। यह एक 7 सीटर गाड़ी है। जिसे लोग आज से ही नहीं बल्कि पिछले कई सालों से पसंद करते आ रहे हैं और कंपनी भी समय-समय पर इसकी मॉडल को अपडेट करती रहती है। लेकिन मारुति सुजुकी मोटर कंपनी की यह गाड़ी थोड़ी महंगी है, जिसके कारण बहुत सारे लोग इस गाड़ी को नहीं खरीद पाते हैं। अगर आप भी ऐसे लोगों में से आते हैं तो चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि अब cartrade.com नामक ऑनलाइन वेबसाइट से आप इस गाड़ी को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आपको इस वेबसाइट पर काफी सारे ऑफर भी देखने को मिल जाते हैं।

Maruti Suzuki Ertiga VXi

cartrade.com पर दी गई जानकारी के अनुसार, मारुति सुजुकी कंपनी के इस अर्टिगा को साल 2013 में खरीदा गया था। जो तब से लेकर के अब तक लगभग 73,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुका है। वहीं, फिलहाल कार सेलर कंपनी (cartrade.com) द्वारा इसकी कीमत लगभग 4,90,000 रखी गई है।

Maruti Suzuki Ertiga ZDI

cartrade.com पर दी गई जानकारी के अनुसार, मारुति सुजुकी कंपनी के इस अर्टिगा को साल 2016 में खरीदा गया था। जो तब से लेकर के अब तक लगभग 54,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुका है। वहीं, फिलहाल कार सेलर कंपनी (cartrade.com) द्वारा इसकी कीमत लगभग 6,90,000 रखी गई है।

ये भी पढ़े: लॉन्च से पहले जयपुर में घूमती दिखी Yamaha fascino 2024, फीचर्स भी है अलग

Maruti Suzuki Ertiga ZXI

cartrade.com पर दी गई जानकारी के अनुसार, मारुति सुजुकी कंपनी के इस अर्टिगा को साल 2014 में खरीदा गया था। जो तब से लेकर के अब तक लगभग 63,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुका है। वहीं, फिलहाल कार सेलर कंपनी (cartrade.com) द्वारा इसकी कीमत लगभग 6,40,000 रखी गई है।

Maruti Suzuki Ertiga VXI CNG

cartrade.com पर दी गई जानकारी के अनुसार, मारुति सुजुकी कंपनी के इस अर्टिगा को साल 2021 में खरीदा गया था। जो तब से लेकर के अब तक लगभग 30,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुका है। वहीं, फिलहाल कार सेलर कंपनी (cartrade.com) द्वारा इसकी कीमत लगभग 11,00,000 रखी गई है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।