जीरो डाउन पेमेंट और 5,000 रुपये कैशबैक के साथ Honda का जबरदस्त ऑफर

honda diwali offer 2023

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (Honda Motorcycle and Scooter India) ने खरीदारों को उत्साहित करने के लिए एक विशेष त्योहारी सीजन ऑफर की घोषणा की है। जिसके तहत आपको 5,000 रुपये का कैशबैक, जीरो डाउन पेमेंट और नो कॉस्ट EMI आदि का लाभ मिलेगा। हालाँकि, यह ऑफर सीमित समय के लिए है और शर्तें लागू हैं।

Honda केवल सीमित समय के लिए यह आकर्षक ऑफर पेश कर रही है

होंडा ने हाल ही में CB300R का OBD2 अनुरूप बाइक मॉडल बाजार में लॉन्च किया है। बाइक की कीमत 2.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, जो पहले से 37,000 रुपये कम है। बाजार में Bajaj Dominar 400, TVS Apache RTR 310, KTM 390 Duke और BMW G 310 R इसके प्रतिस्पर्धी हैं।

ये भी पढ़े- New holland 3630 TX Plus की कीमत सुन बैंक में पैसा निकालने को लगी भीड़!

Honda CB300R में 286 सीसी, सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड DOHC इंजन दिया गया है, जो 9,000 आरपीएम पर 29.98 बीएचपी की अधिकतम पावर और 7,500 आरपीएम पर 27.5 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। साथ ही इस बाइक में इंजन स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ 6-स्पीड गियर दिया गया है।

साथ ही होंडा ने Activa का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। इसके स्टैंडर्ड और स्मार्ट वेरिएंट की कीमत क्रमशः 80,734 रुपये और 82,734 रुपये (एक्स-शोरूम) है। Activa के लिमिटेड एडिशन के डिज़ाइन में भी कई बदलाव किया गया है। यह दो कलर विकल्प – पर्ल सायरन ब्लू और मैट स्टील ब्लैक मेटालिक में उपलब्ध है। Honda Activa का DLX वेरिएंट में अलॉय व्हील के साथ ट्यूबलेस टायर दिया गया है।

Latest Post-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।