आज खरीदें, अगले साल से EMI दें, लाखों की छूट के साथ Citroen लाया बंपर डिस्काउंट ऑफर!

Citroen Announces Car Care Festival Offers For Festive Season

त्योहारी सीज़न के अवसर पर, फ्रांस की प्रसिद्ध कार निर्माता कंपनी Citroen ने “केयर फेस्टिवल” नामक एक ऑफर लेकर आई है। जिसके तहत 40-पॉइंट कार हेल्थ पैकेज और एक्सेसरीज उपकरण के साथ-साथ लेबर शुल्क पर आकर्षक छूट की घोषणा की गई है। Citroen की केयर फेस्टिवल की सुविधाएं 4 नवंबर तक उपलब्ध रहेंगी।

Citroen ने Care Festival की घोषणा की

18 दिनों तक चलने वाले इस स्पेशल कैंपेन में ग्राहकों के सुविधा के लिए कई इंतजाम हैं, जिसमे कार की रोजमर्रा की देखभाल के लिए जरूरी सभी उपकरणों पर 15 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा, कार के साथ इस्तेमाल की जा सकने वाली कुछ एक्सेसरीज़ पर 10% की छूट भी मिलने वाली है। इसके अलावा कंपनी के सर्विस सेंटर से सर्विसिंग कराने पर ग्राहकों को लेबर कॉस्ट पर भी कुछ छूट मिलेगा।

केयर फेस्टिवल के अलावा, Citroen ने “C3 Peace of Mind” नामक एक और ऑफर लेकर आया है। यह ऑफर 31 अक्टूबर तक डिलीवर होने वाले मॉडल्स पर लागू होगा। कंपनी की लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी मॉडल C3 पर 99,000 रुपये तक का बेनिफिट्स मिलेगा। साथ ही, अगर आप अभी कार खरीदते हैं, तो आपको 2024 से मासिक किश्तें भुगतान करने का छूट मिल सकता है।

ये भी पढ़े- Car Discount: 20,000 से 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट, ऑफर मिस हुआ तो एक साल तक इंतजार करना पड़ेगा

Citroen C3: कीमत और वेरिएंट

Citroen C3 कुल तीन वेरिएंट लाइव, फिल और साइन में उपलब्ध है। इस कार की कीमत 6.16 लाख रुपये से शुरू होती है। टॉप मॉडल की कीमत 8.80 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। Citroen C3 के मुख्य कम्पेटिटर Tata Punch, Hyundai Exter, Tata Tiago, Nissan Magnite और Renault Kiger हैं।

ये भी पढ़े- Tata Nexon को टक्कर देने आ गई Mahindra XUV 200, कीमत मात्र 8 लाख

Citroen C3: इंजन स्पेसिफिकेशन

Citroen C3 कार 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन और 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के विकल्प के साथ उपलब्ध है। Citroen C3 का 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन अधिकतम 80 बीएचपी की पावर और 115 एनएम टॉर्क पैदा कर सकता है। वहीं, 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन 108 bhp का पावर और 190 Nm का टॉर्क आउटपुट देता है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि भारत में C3 का इलेक्ट्रिक वेरिएंट भी लॉन्च किया गया है। कोलकाता में इसकी ऑन-रोड कीमत 12.59 लाख रुपये है।

Latest Post-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।