छठ पर बुक कर लो Hyundai Alcazar, मिल जाएगी इतने की छूट

hyundai-alcazar

दिवाली तो देश में ख़त्म हो गई, लेकिन कारों पर मिलने वाले दिवाली ऑफर अभी भी मिल रहे हैं। अभी जो गाड़ी आप देख रहे हैं, इसे भारत की दूसरी सबसे बड़ी कार मेकर Hyundai बनाती है। इसका नाम Hyundai Alcazar है, सात सीटर सेगमेंट में इसे लेकर कस्टमर्स में जबरजस्त उत्साह देखने को मिल रहा है और इसी को देखते हुए डीलर्स ने ऑफर का ऐलान भी कर दिया है। चलिए बताते हैं क्या ऑफर लेकर आ रही है Hyundai Alcazar और किन खूबियों के साथ आती है ये कार।

Hyundai Alcazar पर 35 हजार रुपये की छूट का ऐलान किया गया है, इसमें 15,000 रुपये का कैश बोनस और 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है। ऑफर का लाभ तुरंत लेने के लिए नजदीकी डीलर से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानने से पहले बता दें की ये ऑफर सिर्फ नवंबर महीने तक मान्य है। अगले महीने के ऑफर की जानकारी अगले महीने ही मिलेगी।

चार इंजन (दो डीजल और दो पेट्रोल) विकल्प के साथ आने वाली इस कार में 20.4 kmpl तक का माइलेज देने की क्षमता है। भारतीय ऑटो मार्केट में इसकी शुरुआती कीमत 16.77 लाख रुपये से लेकर 21.23 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। ये कीमत वैरिएंट के आधार पर बदल सकती है, ज्यादा जानकारी के लिए कस्टमर सपोर्ट से भी संपर्क कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Volkswagen Taigun पर मिलने वाली छूट में आ जाएगी Alto? पढ़िए पूरी खबर

Hyundai Alcazar में 4000rpm पर 113.98bhp की पावर और 1500-2750rpm पर 250Nm तक का टॉर्क जेनरेट करने वाला चार सिलिंडर इंजन दिया गया है। ये 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियर ट्रांसमिशन के साथ आता है। फ्रंट में McPherson strut with coil spring और रियर में Coupled torsion beam axle सस्पेंशन के साथ आने वाली इस कार में Tilt & telescopic वे में अडजस्टेबल स्टीयरिंग दी गई है। सेफ्टी के लिए दोनों साइड में डिस्क ब्रेक दिए हैं।

अन्य सेफ्टी फीचर्स में Hyundai Alcazar, Anti-Lock Braking System, Central Lock, Power Locks, Child Safety Locks, Anti-Theft Alarm, Driver Airbag, Passenger Airbag, Side Airbag-Front, Passenger Side Rear View Mirror, Rear Seat Belts, Seat Belt Warning, Traction Control और Adjustable Seats का सपोर्ट दिया गया है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।