बजट है 10 लाख तो घर ले जाए ये कारें, फीचर्स और माइलेज दोनों में है कमाल

top-5-cars-under-10-lakh

Top 5 Cars Under 10 lakh: आज के समय में भारतीय बाजार में काफी सारे ऐसी कारें मौजूद है, जो कि आपको बेहद कम कीमत में देखने को मिल जाती है। यह सारी कारें आपको एक लग्जरियस और ब्रांडेड कारों की अनुभव करवाती है। इसीलिए आज हमने सोचा कि आपको 10 लाख रुपए की कीमत के अंदर आने वाली पांच ऐसी कारों के बारे में बताएं, जो कि आज के समय में मिल रही 20 लाख रुपए की कीमत में आने वाली कारों से भी बेहतर है।

Tata Nexon

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर टाटा मोटर कंपनी की Nexon आती है। कंपनी कि यह मिनी एसयूवी कार आपको लगभग 9 लाख रुपए के ऑन रोड कीमत पर देखने को मिल जाती है। जिसमें आपको 1199cc का पेट्रोल इंजन दिया जाता है। वहीं, भारतीय सड़कों पर यह कार लगभग 15 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

Mahindra XUV 300

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर महिंद्रा कंपनी की XUV 300 आती है। कंपनी कि यह मिनी एसयूवी कार आपको लगभग 9 लाख रुपए के ऑन रोड कीमत पर देखने को मिल जाती है। जिसमें आपको 1197cc का पेट्रोल इंजन दिया जाता है। वहीं, भारतीय सड़कों पर यह कार लगभग 14 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

ये भी पढ़े: Maruti Alto के सिडान वर्जन के डिजाइन ने मचाया तहलका, देखते ही लोग बोले Just Like a Wow

Maruti Breeza

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर maruti कंपनी की Breeza आती है। कंपनी कि यह मिनी एसयूवी कार आपको लगभग 9.32 लाख रुपए के ऑन रोड कीमत पर देखने को मिल जाती है। जिसमें आपको 1462cc का पेट्रोल इंजन दिया जाता है। वहीं, भारतीय सड़कों पर यह कार लगभग 18 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

Hyundai Venue

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर Hyundai Venue आती है। कंपनी कि यह मिनी एसयूवी कार आपको लगभग 8.98 लाख रुपए के ऑन रोड कीमत पर देखने को मिल जाती है। जिसमें आपको 1197cc का पेट्रोल इंजन दिया जाता है। वहीं, भारतीय सड़कों पर यह कार लगभग 16 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।