Volkswagen Taigun पर मिलने वाली छूट में आ जाएगी Alto? पढ़िए पूरी खबर

volkswagen-taigun

अगर आप दिवाली में कार खरीदने से चुक गए और अब शौरूम जाने वाले हैं कार देखने तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़िए। अभी एक ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके साथ बड़े ऑफर का लाभ लिया जा सकता है। ये ऑफर इतना बड़ा है, की देश में बिकने वाली कुछ गाड़ियों की एक्स-शोरूम कीमत है ये। जी हाँ, अभी जो कार आप देख रहे हैं, इसका नाम Volkswagen Taigun है। पांच स्टार सेफ्टी रेटिंग्स के साथ आने वाली इस कार पर बड़ी छूट का ऐलान किया गया है, जिसमें आप 4.20 लाख रूपए तक की बचत की जा सकती है।

क्या है ऑफर

Volkswagen Taigun पर कंपनी की ओर से 4.20 लाख रूपए की छूट का ऐलान किया गया है, इसमें 75 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 75 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, एक लाख रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट, 84 हजार रुपये का स्पेशल बेनीफीट और 86 हजार रुपये की अतिरिक्त छूट दी जा रही है। इस ऑफर के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए शोरूम विजिट ऑनलाइन बुक कर सकते हैं।

कबतक है मान्य

Volkswagen की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक Taigun मॉडल पर मिल रहे इस ऑफर का लाभ 30 नवंबर तक लिया जा सकता है। यानी की ये ऑफर सिर्फ इसी महीने के लिए है, मुमकिन है की अगले महीने कोई नया ऑफर पेश किया जाए। अगर आप इस कार को खरीदने जा रहे हैं, तो जल्दी करिए, ये ऑफर जल्द ही खत्म होने वाला है।

ये भी पढ़ें: EV Car: भारत की इस कंपनी की इलेक्ट्रिक कारों के लिए शोरूम में लग रही है भीड़?

कीमत

Volkswagen Taigun की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 11.62 लाख रुपये से शुरू होती है, अगर आप कार के टॉप मॉडल को खरीदते हैं तो इसके लिए 19.76 लाख रूपए खर्च करने हो सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन्स

Volkswagen Taigun में दो पेट्रोल इंजन का विकल्प मिलता है, इसमें एक 999 cc और दूसरा 1498 cc है। इंजन के आधार पर भी कार की कीमत में उतार-चढाव देखा जा सकता है। पांच सीटर ये कार 17.88 kmpl का माइलेज दावा लेकर आती है, 50 लीटर का फ्यूल टैंक मददगार होने वाला है। सिर्फ यही नहीं, कार में कम्फर्ट लेवल को बढ़ाने के लिए 385 लीटर का बूटस्पेस दिया जाता है।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।