Honda Activa का दबदबा खत्म कर देगी Hero की ये नई स्कूटर, कीमत 1 लाख से कम

hero-pleasure-plus

Hero Pleasure New: हीरो मोटर कंपनी की सबसे प्रसिद्ध स्कूटर में से एक Hero Pleasure को लेकर के एक खबर सामने आ रहा है। दरअसल, कुछ सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि हीरो अपने इस स्कूटर को अब एक नए अवतार के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकता है। हालांकि, इस खबर को लेकर के हीरो की ओर से अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है, लेकिन माना जा रहा है कि बहुत जल्द हीरो इसको लेकर के आधिकारिक घोषणा करेगा। फिलहाल बताया जा रहा है कि कंपनी इसके डिजाइन पर काम कर रही है

वहीं, सूत्रों द्वारा आगे कहा जा रहा है कि न सिर्फ इसके डिजाइन को बदला जा सकता है, बल्कि इसमें तमाम तरीके की और भी चीजे बदली जा सकती है। जैसे कि इसमें कुछ आधुनिक फीचर्स और इंजन को कूल करने के लिए एक एयर कूलड सिस्टम जोड़ा जा सकता है। आपको बता दे कि कंपनी के सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि यह स्कूटर आपको भारतीय सड़कों पर साल 2025 के अंतिम महीने तक देखने को मिल सकती है। यानी कि इस बाइक को साल 2025 के या नवंबर या दिसंबर महीने तक लॉन्च किया जा सकता है।

Hero Pleasure New की इंजन

हीरो मोटर कंपनी के इस स्कूटर में आपको पहले की तरह ही 99cc का इंजन देखने को मिल सकता है, जो कि अब एयर कूलड सिस्टम जैसे तकनीक से भी लैस हो सकता है। हालांकि, इस नए अपडेट के बाद स्कूटर के आगे वाले टायर में डिस्क ब्रेक भी दिया जा सकता है।

Hero Pleasure New की माइलेज

इस अपडेट के बाद भी स्कूटर के माइलेज में कोई किसी प्रकार की कमी नहीं आने वाली है। यानी कि पहले के तरह ही यह स्कूटर अब भी लगभग 50 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे सकती है।

Hero Pleasure New की फीचर्स

माना जा रहा है कि कुछ आधुनिक फीचर्स के अंतर्गत हीरो मोटर कंपनी के इस स्कूटर में मोबाइल कनेक्टिविटी, एयर कूल्ड सिस्टम, साइड स्टैंड इंडिकेटर और सिंगल डिस्क ब्रेक दिया जा सकता है।

Hero Pleasure New की कीमत

फिलहाल, कहा जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद यह स्कूटर आपको लगभग 92,000 रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर देखने को मिल सकता है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।