आज ही घर लेकर जाइए Mahindra 585 DI, बनेगी मात्र 12,651 रुपये की EMI

mahindra-585-di-power-plus

50HP की क्षमता वाले ट्रैक्टर्स की लिस्ट में Mahindra 585 DI का नाम सबसे उपर आता है, ये अपने सेगमेंट का टॉप सेलर भी रहा है। यानी की देश के किसान इसे ही सबसे अधिक अपनी खेती के लिए काम में लेते हैं। इस आर्टिकल में बात Mahindra 585 DI की होगी, साथ ही जानेंगे फाइनेंस प्लान। चलिए शुरू से शुरू करते हैं और जानते हैं की क्यों किसानों की पहली पसंद बना हुआ है महिंद्रा का ये ट्रैक्टर।

Mahindra 585 DI में 3054 cc का चार सिलिंडर इंजन मिलता है, 2100 RPM-197 का टॉर्क मिल जाता है। वाटर कूल्ड सिस्टम के साथ इसे चलाना आसान हो जाता है, इसके साथ 3 stage oil bath एयर फ़िल्टर मिल जाता है। ट्रैक्टर में 280 mm ड्यूल क्लच के साथ Partial Constant Mesh गियर बॉक्स मिल जाता है। ट्रैक्टर के इंजन को 8 फॉरवर्ड और 2 रिवर्स गियर के साथ जोड़ा गया है।

Mechanical / Hydrostatic स्टीयरिंग 49 लीटर का फ्यूल टैंक खेती में मदद करने वाला है। डायमेंशन देखें तो इसमें 1970 MM लंबा व्हील बेस, 3520 MM लंबाई और 365 MM का ग्राउंड क्लीयरेन्स मिल जाता है। महिंद्रा ट्रैक्टर्स की ओर से दो साल की वारंटी दी जा रही है, इससे जाहिर तौर पर कस्टमर्स में विश्वास बढ़ जाता है।

अगर आप भी खेती के काम के लिए कोई ट्रैक्टर खरीदने की सोच रहे हैं तो Mahindra 585 DI के लिए जा सकते हैं। इसकी कीमत 6 लाख रुपये से शुरू हो जाती है और 6.40 लाख रुपये तक जाती है। इतने रुपये का बजट न होने पर आप फाइनेंस प्लान चुन सकते हैं। फाइनेंस कंपनी 1,39,000 रुपये का डाउनपेमेंट लेकर लोन देती है और 15 फीसदी ब्याज लेती है तो पांच साल तक हर महीने 13,227 रुपये की EMI जमा करनी होगी।

ब्याज दर 13 फीसदी होने अपर यही EMI घटकर 12,651 रुपये हो जाएगी। फाइनेंस प्लान के बारे में और अधिक जानकारी आपको नजदीकी महिंद्रा ट्रैक्टर्स के शोरूम से मिल जाएगी। वहां से ऑफर्स के बारे में भी जान सकते हैं। मिल रही जानकारी के मुताबिक नए साल से कीमतों में इजाफा होने जा रहा है, ऐसे में अभी खरीदना किफायती शाबित हो सकता है।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।