बाप रे! Hero के इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रहा 31,000 रुपये की छूट, यह ऑफर 31 दिसंबर तक वैध

Hero Vida V1 EV Scooter Gets Year-end Discount Worth up to Rs 31,000

नए साल की शुरुआत से पहले दिसंबर के बचे दिनों में बिक्री बढ़ाने के लिए हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने अपने एकमात्र इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida V1 पर ईयर-एंड ऑफर लॉन्च कर दिया है। अब आप इस स्कूटर को 31,000 रुपये तक की छूट पर खरीद सकते हैं। बेनिफिट्स में एक्सचेंज बोनस, कैश-लॉयल्टी डिस्काउंट और एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी शामिल हैं। Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर यह ऑफर 31 दिसंबर तक या स्टॉक खत्म होने तक वैध है।

हीरो मोटोकॉर्प के इलेक्ट्रिक स्कूटर पर छूट

Vida V1 की बैटरी वारंटी को 8,259 रुपये का भुगतान करके बढ़ाया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, 6,500 रुपये की नकद छूट, 5,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 7,500 रुपये का लॉयल्टी लाभ भी मिल रहा है। साथ ही, अन्य लाभ की सूची में 2,500 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 1,125 रुपये का सब्सक्रिप्शन प्लान भी शामिल है।

जो ग्राहक हीरो विडा वी1 को मासिक किस्तों पर घर लाना चाहते हैं उनके लिए भी बेहतरीन मौका हैं। 5.99 प्रतिशत के कम ब्याज दर, शून्य प्रोसेसिंग शुल्क और 2,429 रुपये से शुरू ईएमआई पर यह EV स्कूटर को घर ला सकते है। हीरो ने ग्राहकों को लोन मुहैया कराने के लिए कई बैंकों और वित्तीय संस्थानों जैसे की Hero FinCorp, IDFC और Ecofy के साथ समझौता किया है।

Hero Vida V1 EV Scooter Gets Year-end Discount Worth up to Rs 31,000

Vida V1: कीमत

भारतीय बाजार में Hero Vida V1 सीरीज़ की कीमत 1.26 लाख रुपये से 1.46 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बिच है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अधिकतम स्पीड 80 किमी प्रति घंटा है। Vida V1 प्लस और प्रो वेरिएंट की प्रमाणित रेंज क्रमशः 143 किमी और 165 किमी है। इसके साथ मिलने वाले एक DC चार्जर से 65 मिनट में 0-80% बैटरी चार्ज हो जाता है। साथ ही Vida V1 में रिमूवेबल बैटरी दिया गया है, जिससे भविष्य में बैटरी स्वैपिंग का फायदा उठा सकते है।

Latest Post-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।