OLA S1 Pro पर अबतक की सबसे बड़ी छूट का ऐलान! जानिए कैसे 26,500 रुपये की…

ola-s1-pro

OLA, इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट का एक ऐसा नाम जिसे पूरा देश जानता है। इस कंपनी के पास कम से कम और अधिक से अधिक कीमत के इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं, सिर्फ यही नहीं इन स्कूटर्स की रेंज और परफॉरमेंस भी दमदार है। अब आप सोच रहे होंगे की हम ओला की बात क्यों कर रहे हैं, तो बता दें की कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ऑफर्स का ऐलान किया है, जिनके साथ आप 26,500 रुपये की बचत कर सकते हैं।

ये ऑफर कई हिस्सों में है, जो आपको आगे बताने वाले हैं। आगे बढ़ने से पहले बता दें की आज से ola के सभी स्कूटर पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलने वाला है। एक ऑफर के मुताबिक S1 Pro gen 2 की बैटरी पर 50 फीसदी तक का लाभ लिया जा सकता है। इसके अलावा एक्सटेंडेड पर भी छूट मिल सकती है। कुछ बैंक्स के क्रेडिट कार्ड से emi चुनने पर 7500 रुपये की छूट दी जा रही है।

ओला के टॉप मॉडल S1 Pro के कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो OLA S1 Pro सिंगल वेरिएंट और 6 रंगों में उपलब्ध है। OLA S1 Pro मोटर से 5500 W पावर जेनरेट करता है। फ्रंट और रियर दोनों डिस्क ब्रेक के साथ, OLA S1 Pro दोनों पहियों के कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है।

ये भी पढ़ें: देश की नंबर 1 कार बनी Maruti Wagnor, देती है 24 का माइलेज और कीमत तो पूछिए ही मत

ओला एस1 प्रो, ओला इलेक्ट्रिक के एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज का प्रीमियम वेरिएंट है। S1 की तुलना में ये ज्यादा बेहतर नजर आता है, इन सभी स्कूटर्स में कीमत के आधार पर फीचर्स दिए गए हैं। अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यही सही समय है देश में सबसे अधिक बिकने वाले स्कूटर को कम से कम कीमत में खरीदने का।

ओला कंपनी अपनी रेंज का विस्तार करते हुए जल्द ही एक इलेक्ट्रिक बाइक भी लॉन्च करने जा रही है, जिसका टीज़र पहले ही जारी किया जा चूका है। कंपनी सिर्फ यहीं नहीं रुकने वाली है, जो जानकारी निकलकर सामने आ रही है उसके मुताबिक साल 2025 तक इलेक्ट्रिक कार भी ओला की ओर से पेश की जाने वाली है। इन बातों से साफ है की ओला बड़े स्तर पर अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए काम कर रही है इसकी बानगी आगे आने वाले समय में देखने को मिलेगा।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।