लॉन्च से पहले ही सीवान बिहार में घूमती नजर आई WagonR new Model, देख लोग बोले OMG

Maruti Suzuki WagonR new model

Maruti WagonR new model: मारुति सुजुकी मोटर कंपनी के हर एक कार को भारत के लोग काफी पसंद करते हैं। क्योंकि कंपनी हमेशा ही एक मीडियम कीमत में अपने कारों को लॉन्च करती है। और इसी कीमत में आपको तमाम तरीके के आधुनिक फीचर्स और अच्छे इंजन पावर देखने को मिल जाती है। अब इसी बीच खबर सामने आ रही है कि मारुति सुजुकी की सबसे प्रसिद्ध कारों में से एक WagonR के एक नए मॉडल को बहुत जल्द लॉन्च किया जा सकता है।

आपको बता दे कि इसको लेकर के कंपनी के तरफ से अभी तक किसी प्रकार का कोई भी बयान सामने नहीं आया है। कहा जा रहा है कि इस अपडेट के तहत कंपनी सिर्फ कार के मॉडल को बदलेगी। लेकिन इसके इंजन पावर को पहले की तरह ही रखा जा सकता है। हालांकि, इस नए मॉडल में आपको तमाम तरीके के आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते हैं और काफी सारे एडवांस्ड किस्म के फंक्शंस भी दिए जा सकते हैं।

ये भी पढ़े: TATA Safari का बाजा बजाने आ गई Mahindra Power DS, जर्मन फीचर्स से लैश है ये गाड़ी

Maruti WagonR new model की डिजाइन

फिलहाल कंपनी के सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि मारुति अपने इस कार की मॉडल को मौजूदा मॉडल के मुकाबले बिल्कुल अलग लेवल पर डिजाइन करने वाली है। साथ में यह भी कहा जा रहा है कि यह नया मॉडल काफी हद तक विदेशी करों के जैसा हो सकता है।

Maruti WagonR new model का इंजन

मारुति सुजुकी मोटर कंपनी के इस नए मॉडल में आपको एक पेट्रोल और एक सीएनजी इंजन ऑप्शन दिया जा सकता है जो की 1198cc और 999cc का हो सकता है। इसके साथ ही यह नया मॉडल आपको ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों विकल्पों में देखने को मिल सकता है।

Maruti WagonR new model की फीचर्स

फीचर्स को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें तमाम तरीके के आधुनिक फीचर्स जैसे कि सनरूफ, म्यूजिक सिस्टम, एसी वेंट्स, वेंटीलेटेड सीट्स और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर सम्मिट दिए जा सकते हैं।

Maruti WagonR new model की कीमत

फिलहाल इस कार के कीमत को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है। लेकिन माना जा रहा है कि मारुति के इस नए मॉडल की एक्स शोरूम कीमत लगभग 7 लाख रुपए के करीब हो सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।