Mahindra ने लॉन्च की Scorpio Classic का नया वैरिएंट, Classic Plus माइलेज के साथ मिलेगा ज्यादा स्पेश

Mahindra Scorpio Classic

Scorpio classic plus: महिंद्रा मोटर कंपनी के सबसे ज्यादा बिकने वाले एसयूवी में सबसे पहला नंबर Scorpio का आता है। और कंपनी भी इस बात को भली बातें जानती है। क्योंकि हाल फिलहाल कंपनी के तमाम सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि महिंद्रा अपने स्कॉर्पियो क्लासिक में एक नए वेरिएंट को जोड़ने जा रही है। जी हां सही सुना आपने, दरअसल महिंद्रा मोटर कंपनी Scorpio classic plus के नाम से एक नए वेरिएंट को भारतीय बाजार में जल्द से जल्द लॉन्च कर सकती है।

सूत्रों के माध्यम से कहा जा रहा है कि इस नए वेरिएंट में आपको तमाम तरीके की नई चीजे देखने को मिल सकती है। इसमें काफी बेहतर इंजन पावर का इस्तेमाल किया जा सकता है और यह एसयूवी काफी सारे आधुनिक फीचर्स से भी लैस हो सकती है। आपको बता दे कि इस नए वेरिएंट के मॉडल में थोड़े बहुत बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं। यानी कि कहा जा रहा है इसके हेडलाइट और बैकलाइट के डिजाइन को थोड़ा बदला जा सकता है। वहीं, बाकी वेरिएंटस के मुकाबले इसकी कीमत में भी बढ़ोतरी की गई है। यानी कि अब यह एसयूवी आपको लगभग 18 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर देखने को मिल सकता है।

Scorpio classic plus की इंजन

महिंद्रा मोटर कंपनी के स्कॉर्पियो के इस नए वेरिएंट में आपको सिर्फ एक डीजल इंजन दिया जा सकता है। जो कि 2184 cc के पावर से लैस हो सकता है। इसके साथ ही कंपनी की यह एसयूवी 7 स्पीड गियर बॉक्स से लैस हो सकती है। जो कि आपको सिर्फ मैन्युअल ट्रांसमिशन में देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़े: पैसा है तो बड़ी-बड़ी बाते आ गई 25 लाख वाली Scorpio Classic Black Edition, नए फीचर्स..

Scorpio classic plus की माइलेज

फिलहाल इसके माइलेज को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें काफी तगड़ा इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसलिए इसकी माइलेज बाकी वेरिएंट के मुकाबले थोड़ी कम हो सकती है। यानी कि डीजल इंजन के साथ भारतीय सड़कों पर यह एसयूवी लगभग 12 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे सकती है।

Scorpio classic plus की फीचर्स

स्कॉर्पियो के इस नए वेरिएंट में आपको तमाम नए फीचर्स देखने को मिल सकती है। जैसे कि पानारोमिक सनरूफ, बॉस म्यूजिक सिस्टम, वेंटिलेटेड सीट्स, 8 एयरबैग, मोबाइल कनेक्टिविटी और अमेजॉन अलेक्सा।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।