Honda CBR 150 के नए मॉडल को देख आप भी कहेंगे, So Elegant So Beautiful just looking like a wow

honda-cbr-150

Honda CBR 150: भारतीय युवाओं के बीच स्पोर्ट्स बाइकस काफी प्रसिद्ध है। जिसमें Honda CBR 150 नामक बाइक को भी काफी पसंद किया जाता है। अब इसी बीच कंपनी के कुछ सूत्रों द्वारा यह खबर सामने आ रहा है कि हौंडा बहुत जल्द अपने इस स्पोर्ट बाइक में अपडेट करने वाला है। यानी कि कंपनी बहुत जल्द Honda CBR 150 का नया वर्जन मार्केट में लॉन्च करने वाला है। आपको बता दे कि इसको लेकर के हौंडा मोटर कंपनी के तरफ से अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

वहीं, आगे कंपनी के सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि CBR के इस नए वर्जन में आपको तमाम तरीके की नई चीजे देखने को मिल सकती है। कहा जा रहा है कि इसका डिजाइन काफी हद तक CBR 350 से प्रेरित हो सकता है। आपको बता दे कि अभी हालही में कंपनी ने अपने इसी सीरीज के वर्जन 3 (250) को लॉन्च किया था, जिसे लोगों द्वारा उतना पसंद नहीं किया गया था। इसीलिए माना जा रहा है कि इस नए वर्जन में कंपनी किसी प्रकार की गलती नहीं करने वाली है।

Honda CBR 150 का इंजन

हौंडा मोटर कंपनी के इस नए स्पोर्ट् बाइक में आपको मौजूदा मॉडल की तरह ही 150cc का इंजन पावर देखने को मिल सकता है। जो कि 6 ऑटो स्पीड गियर बॉक्स से लैस हो सकता है। और इसके दोनों टायर में डिस्क ब्रेक विथ एबीएस सिस्टम दिया जा सकता है।

ये भी पढ़े: Honda Shine के नए मॉडल ने मार्केट में मचाया रौला, लड़को को खूब आ रही पसंद

Honda CBR 150 की माइलेज

फिलहाल, सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि इस इंजन पावर के साथ हौंडा की यह स्पोर्ट्स बाइक लगभग 30 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है और इसमें आपको लगभग 1 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जा सकता है।

Honda CBR 150 की फीचर्स

Honda CBR 150 में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट एलइडी बैक लाइट, ABS सिस्टम, मोबाइल कनेक्टिविटी, और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Honda CBR 150 की कीमत

फिलहाल, इसके कीमत को लेकर के कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी अपने इस स्पोर्ट्स बाइक को लगभग 2.10 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

LATEST POSTS:-