अरे गजब हो गया लॉन्च से पहले ही शोरूम पहुंची Mahindra Thar 5 Door, शोरूम में लगी भीड़

Mahindra Thar 5 door

Mahindra Thar 5 Door: जब से महिंद्रा मोटर कंपनी ने अपने ऑफ रोडिंग Thar को एक नए अवतार में भारतीय मार्केट में उतारा है, तब से ही कंपनी के चार चांद लग गए हैं। और कंपनी अपने इस बात को अच्छे तरीके से जानती है। इसीलिए अब महिंद्रा अपने Thar को 5 डोर के साथ लॉन्च करने जा रहा है, हालांकि यह बात पिछले कई दिनों से किया जा रहा है और कई दफा इसकी तमाम तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। हालांकि, आपको बता दे महिंद्रा ने इसको लेकर के आधिकारिक तौर पर अभी तक कुछ भी नहीं कहा है और न ही इसके लॉन्चिंग डेट की घोषणा की है।

लेकिन फिलहाल इसको लेकर के एक ताज़ा खबर सामने आई है, जिसके तहत कहा जा रहा है कि महिंद्रा अपने फाइव डोर वाली थार को 2025 के जनवरी या फरवरी में ही लॉन्च कर सकती है, जो कि अपने आप में बड़ी बात है। वैसे तो कंपनी के सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि इस नई महिंद्रा थार की न सिर्फ मॉडल को बदला जा सकता है बल्कि इसके इंजन पावर को भी पहले के मुकाबले बढ़ाया जा सकता है और इसमें तमाम तरीके की नए फीचर्स भी दिया जा सकता है।

मॉडल कैसा होगा

मॉडल को लेकर के कहा जा रहा है कि इस नई महिंद्रा थार की मॉडल मौजूद थार के मुकाबले बिल्कुल अलग होने वाली है। इसमें आपको फाइव डोर देखने को मिलने वाला है, जहां पहले वाले में महज आपको तीन दरवाजे देखने को मिलते थे। इसी के साथ इसकी लंबाई भी पहले के मुकाबले ज्यादा होने वाली है।

ये भी पढ़े: Mahindra Thar का चक्का जाम करने आ रहा है Tata Avinya, एकदम कातिलाना है डिजाइन

इंजन पावर कैसा होगा

कंपनी के सूत्रों की माने तो इस महिंद्रा थार में आपको मैं सिर्फ एक डीजल इंजन ऑप्शन दिया जा सकता है, जो कि 2184cc से लैस हो सकता है। इसी के साथ यह thar आपको सिर्फ मैन्युअल ट्रांसमिशन में देखने को मिल सकता है।

माइलेज के मद्देनजर कैसा होगा

माइलेज के मद्देनजर कहा जा रहा है कि महिंद्रा की आधार भारतीय सड़कों पर लगभग 11 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

कीमत क्या होगी

बताया जा रहा है कि Mahindra Thar 5 Door की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 12 लाख रुपए के करीब हो सकती है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।