Maruti Eeco 2024 फीचर्स और डिजाइन को देख लोग बोले, ई तो 5 सितारा होटल है बे

Maruti Eeco 2024

Maruti जल्द ही अपनी नई Eeco 2024 को भारत में पेश करने वाली है। आपको बता दें की इस कार को लेकर लोगों में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस कार को लेकर लोग इंटरनेट पर खूब सर्च कर रहे है की कब लॉन्च होगी new model eeco. तो आज हम आपको इस खबर के माध्यम से Maruti Suzuki Eeco के नए अवतार के बारे में सारी जानकारी देने वाले है। हालांकि अभी तक इस कार को लेकर अभी तक कंपनी के तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। वहीं दूसरी तरफ ऑटो खबरी के सूत्रों की मानें तो इस बार कार में कमाल के फीचर्स मिलने वाले है। साथ ही ये Eeco 2024 चलती फिरती 5 सितारा होटर होने वाली है।

Maruti Eeco कीमत

कीमत को लेकर जो जानकारी सामनें आई है, वो चौकाने वाली है। जी हां आपको बता दें की कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की इस प्रिमियम फीचर्स को देखते हुए इसकी कीमत 20 लाख से 25 लाख होने वाली है। अगर ऐसा होता है तो लग्जरी के मामसे में ये कार Toyota Innova, Kia Carnival जैसी कारो को टक्कर देगी।

Maruti Eeco फीचर्स

फीचर्स के मामले में तो Maruti इस बार सबको खुश करने वाली है। सूत्रों की मानें तो ये रोड पर चलने वाली 5 सितारा होटल से कम नहीं होने वाली है। अब इससे अंदाजा लगाया जा सकता है की कार में कितने प्रिमियम फीचर होंगे।

Maruti Eeco 2024 कब होगी लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ये कार भारत में साल 2024 में लॉन्च हो सकती है। हालांकि इसे लेकर अभी तक कंपनी के तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन हमारे सूत्रों की मानें तो पहले कंपनी इस कार को Auto Expo 2024 में पेश करेगी। उसके बाद साल 2025 के जनवरी में लॉन्च करेगी।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।