लो भाई ये देख लो Maruti Baleno Altura का नया अवतार, देखते ही बोलोगे कमाल हो गया गुरू

maruti-suzuki-baleno-altura

Maruti Suzuki Baleno Altura: मारुति सुजुकी मोटर कंपनी बहुत जल्द अपने Baleno के एक नए वेरिएंट (Maruti Baleno Altura) को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है। दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा माना जा रहा है कि इस नए वेरिएंट में आपको तमाम प्रकार की नई चीजे देखने को मिल सकती है, जिसमें आधुनिक फीचर्स समेत कई सारे नए पार्ट्स शामिल है। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इसके मॉडल में भी थोड़े बहुत बदलाव देखने को मिल सकते हैं। हालांकि इसका मॉडल पूरी तरीके से नहीं बदला जा सकता है।

आपको बता दे कि फिलहाल मारुति सुजुकी मोटर कंपनी के तरफ से इसको लेकर के अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। फिलहाल, यह सभी बातें सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से बताई जा रही है। वहीं, आगे सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि मारुति सुजुकी के बलेनो के इस नए वेरिएंट में आपको 1199cc का पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है। जिसको लेकर के कहा जा रहा है कि इस नए वेरिएंट वाली कार को लगभग 6 लाख 50 हजार के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही इसके लॉन्चिंग डेट को लेकर के कहा जा रहा है कि इसे साल 2024 के जून या जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है।

Maruti Suzuki Baleno Altura का इंजन और माइलेज

Maruti Suzuki Baleno Altura में आपको सिर्फ एक पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है जो की 1199cc के इंजन से लैस हो सकता है। वहीं, यह कार आपको ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन में देखने को मिल सकता है। साथ ही इसके माइलेज की बात किया जाए तो फिलहाल सूत्रों के माध्यम से कहा जा रहा है कि भारतीय सड़कों पर मारुति सुजुकी बलेनो की यह नई वेरिएंट लगभग 16 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

ये भी पढ़े: अरे गजब हो गया लॉन्च से पहले ही शोरूम पहुंची Mahindra Thar 5 Door, शोरूम में लगी भीड़

Maruti Suzuki Baleno Altura की फीचर्स

मारुति सुजुकी मोटर कंपनी के बलेनो के इस नए वेरिएंट में आपको तमाम तरीके के आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।  जिसमें एयर कंडीशनर, स्टीयरिंग व्हील, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, मल्टी-फंक्शन और व्हील कवर जैसे कुछ फीचर्स शामिल हो सकते हैं।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।