Hyundai Verna के नए अवतार ने मचाया तहलका, विदेशी फीचर्स और ज्यादा माइलेज

hyundai-verna

Hyundai Verna New Model: हुंडई मोटर कंपनी की मिनी एसयूवी कहे जाने वाली वेन्यू को लेकर के एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल कंपनी के कुछ सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि हुंडई अपने वेन्यू के नए मॉडल पर काम कर रही है। माना जा रहा है कि इस नए मॉडल के अंतर्गत इस मिनी एसयूवी में आपको तमाम प्रकार की नई चीजे देखने को मिल सकती है। वैसे तो कहा जा रहा है कि इस नए अपडेट के साथ इसके पूरे मॉडल को बदला जा सकता है। हांलाकि कंपनी के तरफ से इसको लेकर के अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं दिया गया है।

फिलहाल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि कंपनी इस नए मॉडल (Hyundai Verna New Model) के टोटल 10 वेरिएंट को लॉन्च कर सकती है। जिसमें आपको 9 अलग-अलग कलर ऑप्शन देखने को मिल सकता है। और इसी के साथ आपको इस नए एसयूवी में काफी सारे नए-नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। आगे हम आपको इस एसयूवी आने वाले इंजन पावर, फीचर्स, और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं।

Hyundai Verna New Model की फीचर्स

कंपनी के सूत्रों की मानें तो इस मिनी एसयूवी में कुछ आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। जिसमें रियर एसी वेंट्स, प्रीमियम ऑडियो सिस्टम, सिंगल-पैन सनरूफ, वायरलेस कनेक्टिविटी, एम्बिएंट लाइटिंग, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप, वॉइस अस्सिटैंट सपोर्ट, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस चार्जिंग, और लार्ज इंफोटेनमेंट डिस्प्ले जैसी चीजें शामिल हो सकती है।

ये भी पढ़े: छठ पर बुक कर लो Hyundai Alcazar, मिल जाएगी इतने की छूट

Hyundai Verna New Model का इंजन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस कार को कंपनी पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन पर लॉन्च कर सकती है। दोनों ही इंजन 1498 cc की हो सकती है। साथ ही यह model भी आपको मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन में मिल सकते हैं। बता दें, इस कार में लगभग 350 लीटर का बूट स्पेस भी दिया जा सकता है।

Hyundai Verna New Model की कीमत

कंपनी के कुछ सूत्रों की मानें तो इस मिनी एसयूवी के बेस model की एक्स शोरूम कीमत लगभग 8 लाख 30 हजार रुपए हो सकती है। जबकि इसके टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत लगभग 10 लाख 30 हजार रुपय हो सकती है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।