लीक हो गए Pulsar N150 के सभी फीचर्स, जानिए क्या कहता है इंजन

n150

Pulsar N150: अगर आप भी एक हाईस्पीड बाइक खरीदने की प्लानिंग में हैं तो बजाज पल्सर N150 के लिए जा सकते हैं। इस बाइक के साथ आ रहे एक प्लान के बारे में बता रहे हैं, इससे आपको बाइक घर लेकर आने के लिए ज्यादा रकम खर्च नहीं करनी होगी। बजाज पल्सर N150 में 150 सीसी का इंजन है जो 14.3 हॉर्स पावर की ताकत जेनरेट करता है।

बाइक की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 14 लीटर है, जोकि भरने पर लंबी दूरी तक लेकर जाने वाला है। कंपनी के दावे के मुताबिक ये बाइक 48.5 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है और अगर इसके फ्यूल टैंक को भर दिया जाए तो 679 किमी की फुल टैंक माइलेज मिल जाएगी।

बजाज पल्सर N150 के फीचर्स

115kmph की टॉप स्पीड के साथ आने वाली N150 फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ आती हैं। ये जाहिर तौर पर बेहतर राइडिंग अनुभव देने में मदद करेगा। बाइक के फ्रंट में 17 इंच के टायर हैं, ये किसी भी विपरीत जगह से निकलने में सक्षम हैं। स्टाइलिश अलॉय व्हील और एलईडी लाइटें और टर्न इंडिकेटर के साथ लुक भी एडवांस हो जाता है। अन्य फीचर्स में USB चार्जिंग, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Honda Dream Yuga 115cc देगी Bajaj Pulsar को टक्कर, कीमत भी बेहद कम

बजाज पल्सर N150 कीमत

बजाज पल्सर N150 की कीमत 1.17 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। इस बाइक को आप मात्र 12,000 रुपये की डाउनपेमेंट जमा करके खरीद सकते हैं। अगर फाइनेंस कंपनी 9.7% ब्याज दर पर 3 साल तक के लिए बाकी बची रकम लोन देती है तो इसके बदले 3373 रुपये प्रति माह ईएमआई का भुगतान करना होगा।

ये फाइनेंस प्लान बड़े स्तर पर लोगों को आकर्षित करने वाला है, इसकी बानगी आने वाले महीने में सेल्स रिपोर्ट आने के बाद देखने को मिलेगी। आपको बता दें की बजाज कंपनी अपनी रेंज का विस्तार करने में लगी हुई है, इसके लिए एक के बाद एक नए मॉडल्स को लॉन्च किया जा रहा है। माना जा रहा है की इस साल के ख़त्म होने से पहले बजाज की ओर से तीन और नए मॉडल लॉन्च किए जाएंगे।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।