पाकिस्तान की Honda CD 70 के बारे में जान कर कहेंगे, अच्छा हुआ भारत में पैदा हुए

honda-cd-70

पाकिस्तान में Honda की CD 7o की क्रेज काफी ज्यादा है। आज हम आपको इस बाइक के बारे में सारी जानकारी देने वाले है। आपको बता दें की पहली बार इस बाइक को पाकिस्तान में 1984 में पेश किया गया था। उस समय Vespa सबसे ज्यादा बिकती थी लेकिन इस बाइक के लॉन्च के बाद से लोगों को ये बाइक इतना भाई की आज तक बिकती है। अगर आप एक भारतीय है तो इस बाइक को देखने के बाद आपको हसी ही आएगी और ये बाइक किसी खिलौने से कम नहीं लगेगी।

Honda CD 70 इंजन

इस बाइक में आपको 72cc का इंजन मिलता है। जो की 5.1HP की पावर और 5.0NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। जानकारी के लिए बता दें की ये एक 4स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन है।

Honda CD 70 फीचर्स

कंपनी की मानें तो इस बाइक में इंजन को अपडेट किया गया है। साथ ही आपको नए कलर ग्राफिक्स देखने को मिलता है। कंपनी ने Honda 70 के साइलेंसर को भी अपडेट किया है। इसी के साथ फीचर्स के तौर पर बाइक में आपको Analog मीटर, साइड इंडिकेटर मिलते है।

इन बाइक्स से होता है मुकाबला

बता दें की पाकिस्तान में इस बाइक का सीधा मुकाबला United US70, Super Power Sp 70, Road Prince Classic 70 जैसी बाइक्स से होता है।

ये भी पढ़े: Honda Elevate ले लो भाई, अब क्या सोच रहे? एक्सपर्ट्स ने कही ये बात

Honda CD70 की कीमत

बात करें इसके कीमत की तो कंपनी के ऑफिसियल साइट पर इसकी कीमत 1,57,900 पाकिस्तानी रूपया है। भारत में इस कीमत में इससे कई गुना ज्यादा मजबूत और ज्यादा फीचर्स वाली बाइक मिलती है।

Honda CD70 माइलेज

माइलेज के मामले में भी ये बाइक उतनी अच्छी नहीं है। जानकारी के लिए बता दें की एक लीटर पेट्रोल में यह बाइक 55 किलोमीटर का सफर टर करती है।

LATEST POSTS:-