Bajaj Pulsar 150 की बैंड बजाने आ गई Hero Splendor 150, कीमत मात्र

Hero Splendor 150

हीरो मोटोकॉर्प इस दिवाली अपनी नई बाइक को लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की यह बाइक Hero Splendor 150cc होगी। पिछले कई महीनों से Splendor 150 को लेकर खबरे सामने आती रही है। लेकिन हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट ने यह दावा कर दिया है की दिवाली पर कंपनी अपनी नई बाइक को ग्राहकों के लिए पेश करेगी। जो की एक 150CC बाइक होगी, तो अगर आप भी इस दिवाली पर बाइक लेने की सोच रहे है तो ये आपके लिए बेस्ट मौका साबित हो सकता है। हालांकि कंपनी के तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं का गई है। तो अगर आप भी इस बाइक के बारे में ज्यादा जानकारी चाहते है तो इस खबर को अंत तक पढ़े।

Hero Splendor 150cc इंजन

इस बाइक में आपको 149.89cc का इंजन मिलेगा। जो की 13.9 bhp की पावर और 13.28NM का टॉर्क जनरेट करेगा। वहीं दूसरी तरफ आपके जानकारी के लिए बता दें की लॉन्च के बाद इस बाइक के इंजन पावर में कुछ चेंजेज देखने को मिल सकते है।

Hero Splendor 150cc में होगा ये नया विदेशी फीचर

बात करें बाइक में मिलेने वाले फीचर्स की तो इसमें आपको डिजिटल डिस्पले, डिजिटल ओडोमीटर, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, ABS, और एक ऐसा फीचर जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। रियल टाइम बाइक लोकेटर जी हां इस फीचर की मदद से आप अपने बाइक को लोकेट कर सकते है।

ये भी पढ़े: इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च हो सकती है Hero Maestro Edge, मिलेगा कार वाला फीचर

Hero Splendor 150cc कब होगी लॉन्च

बात करें बाइक के लॉन्चिंग की तो इस बाइक के दिवाली पर लॉन्च होने की संभावना है। तो वहीं ताजा रिपोर्ट में मिली जानकारी की मानें तो कंपनी बाइक को दूसरे नाम से लॉन्च करेगी। एक्सपर्ट का मानना है की अगर कंपनी Splendor के नाम से ही इस बाइक को लॉन्च करेगी तो इसके लॉन्च के बाद पुरानी मॉडल वाली Splendor के सेल पर असर पड़ेगा।

यही कारण है की कंपनी इस बाइक को नए नाम से लॉन्च कर सकती है। वहीं बात करें इसके कीमत की तो इस बाइक के कीमत को लेकर कोई भी रिपोर्ट सामनें नहीं आई है। लेकिन ये माना जा रहा है की इसकी कीमत 1.20 लाख से लेकर 1.50 लाख के बीच होगी।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।