दिवाली पर नए फीचर के साथ लॉन्च होगी Mahindra Xuv200, कीमत बेहद कम

mahindra-xuv-200

भारत की कार निर्माता कंपनी Mahindra जल्द ही अपनी नई एसयूवी xuv200 को देश में लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की ताजा मीडिया रिपोर्ट में इस एसयूवी को लेकर खूब चर्चे हो रहे है। ऐसे में ये क्यास लगाया जा रहा है की इस दिवाली पर कंपनी अपने Mahindra Xuv200 को लॉन्च कर अपने ग्राहकों को सरप्राइज देने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो कंपनी ने xuv200 में बहुत सारे बदलाव किए है, जिसमें इसके डिजाइन से लेकर फीचर्स तक शामिल है। हालांकि कंपनी के तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। वहीं दूसरी तरफ इस कार के लॉन्च होने की संभावना इस लिए भी जताई जा रही है, क्योंकि लॉन्च से पहले ही इसके पार्टस दिल्ली के करोल बाग में बिकने शुरू हो गए है।

Mahindra Xuv200 का कैसा होगा डिजाइन

बात करें एसयूवी के डिजाइन की तो इस बार आपको काफी हद तक एक Muscular car का लुक देखने को मिलने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि जिन बॉडी पार्टस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उन्हें देख कर यहीं लगता है की ये Hindustan Motors की Contessa के तर्ज पर बनाई गई Mahindra Xuv200 होने वाली है।

Mahindra Xuv200 कब होगी लॉन्च

इस एसयूवी के दिवाली पर लॉन्च होने की संभावना है, हालांकि इस कार के लॉन्चिंग को लेकर अभी तक किसी मीडिया रिपोर्ट में पुष्टी नहीं की गई है। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के हिसाब से कंपनी इस कार को देश में दिवाली पर लॉन्च करेगी।

ये भी पढ़े: Mahindra Scorpio N का इलेक्ट्रिक अवतार देख, लड़कियों ने बोला I❤️

Mahindra Xuv200 सेडान है या एसयूवी

अब Mahindra इस कार को सेडान में लॉन्च करने वाली है यै एसयूवी में इसको लेकर कोई भी रिपोर्ट सामनें नहीं आई है। लेकिन ये माना जा रहा है की ये सेडान ही होगी। हालांकि लॉन्च से पहले कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

Mahindra Xuv200 की कीमत

बात करें इस कार के कीमत की तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसकी कीमत 14 लाख से 20 लाख के बीच हो सकती है। लेकिन वहीं दूसरी तरफ ताजा मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इसकी कीमत 12 लाख से भी कम होगी, और इस कार के बदौलत कंपनी मिडिल क्लास फैमली में अपना जगह बनाना चाहती है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।