लो जी आ गई 125cc hero passion pro, मिलेगा KTM वाला फीचर

hero-passion-pro-125

Hero Passion Pro 125: भारतीय ग्राहकों द्वारा हीरो मोटर कंपनी की बाइकों को काफी पसंद की जाती है और यही वजह है कि हीरो मोटर कंपनी भी समय-समय पर अपनी बाइकों को अपडेट करते रहती है। फिलहाल इसी से संबंधित एक खबर सामने आ रही है दरअसल, कंपनी के कुछ सूत्रों का मानना है कि हीरो की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कमयूटर बाइक Hero Passion Pro को कंपनी दोबारा से नए प्लेटफार्म पर बनाने जा रही है।

माना जा रहा है कि यह निर्णय कंपनी द्वारा इसलिए लिया गया है क्योंकि अभी के समय में भारतीय मार्केट में कमयूटर बाइकों का मुकाबला काफी बढ़ चुका है और काफी सारे एडवांस्ड फीचर्स और नए मॉडल वाले बाइक मार्केट में आ चुके हैं। फिलहाल, इस खबर में हम आपको हीरो मोटर कंपनी की Passion Pro 125 बाइक में आने वाले इंजन पावर, फीचर्स, माइलेज और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं।

Hero Passion Pro 125 में आने वाले फीचर्स

जैसी कि रिपोर्ट्स में दिया गया है हीरो अपनी इस नई अपडेट के साथ आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल टैकोमीटर, एवीएस सिस्टम, फ्युल गेज, USB मोबाइल चार्जर, और स्टैंड इंडिकेटर जैसे कुछ खास फीचर्स दिए जा सकते हैं।

ये भी पढ़े: अरे बाप रे ये क्या! आ गई Hero Z Star Ev बाइक, फीचर्स देख लड़कियां हो रही बावली

Hero Passion Pro 125 में आने वाली इंजन?

कंपनी के सूत्रों की माने तो हीरो अपनी इस नई अपडेट में आपको 125 cc की इंजन दे सकती है। जो कि लगभग 10.5 PS की पावर जनरेट करने में सक्षम मानी जाती है। वहीं, इस बाइक की आगे वाले टायर में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया जा सकता है। बता दें, इस बाइक में 5 स्पीड गियर बॉक्स दिया जा सकता है।

Hero Passion Pro 125 की माइलेज? 

मौजूदा मॉडल के मुकाबले इसकी माइलेज थोड़ी कम हो सकती है। यानी कि यह बाइक आपको लगभग 55-65 kmpl तक की माइलेज दे सकती है और इसमें आपको लगभग 9 लीटर का फ्यूल टैंक देखने को मिल सकता है।

Hero Passion Pro 125 की कीमत?

Hero Passion Pro 125 price: कंपनी के सूत्रों की मानें तो अपडेट के बाद इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 94,000 रुपए हो सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।