अरे बाप रे ये क्या! आ गई Hero Z Star Ev बाइक, फीचर्स देख लड़कियां हो रही बावली

hero-z-star-electric-bike

Hero Z Star Ev: हीरो मोटर कंपनी एक नई इलेक्ट्रिक बाइक पर काम कर रही है। जी हां सही सुना आपने, दरअसल कंपनी के कुछ सूत्रों द्वारा और मीडिया रिपोर्ट द्वारा पिछले कई दिनों से इसको लेकर के काफी चर्चाएं चल रही है। हालांकि, इस बात को लेकर के हीरो मोटर कंपनी के तरफ से अभी तक किसी प्रकार की ऑफिशियल बातें नहीं कही गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के द्वारा मानी जा रही है कि बहुत जल्द हीरो मोटर कंपनी भी इसको लेकर के कोई बड़ी घोषणा करने वाली है। आपको बता दे की Hero Z Star Ev के नाम से कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च करने वाली है। जिसको लेकर कहा जा रहा है कि यह हीरो के लिए इलेक्ट्रिक मार्केट में गेम चेंजर साबित हो सकता है।

फिलहाल, सूत्रों के माध्यम से बताया जा रहा है कि इसे मेहज एक वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है, जो कि आपको चार अलग-अलग कलर ऑप्शन के साथ देखने को मिल सकते हैं। आगे हम आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक में आने वाली बैटरी पावर, रेंज, फीचर्स और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं।

Hero Z Star Ev की बैटरी पावर और रेंज

हीरो मोटर कंपनी अपनी इस नई इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 11 KWH की बैटरी पावर दे सकती है। आपको बता दे कि इस बैटरी पावर को फुल चार्ज होने में लगभग 4.30 से 5 घंटे का वक़्त लग सकता है। वहीं, अगर इसे फास्ट चार्जर से चार्ज किया जाए तो यह बाइक 0-80% तक सिर्फ 1.30 घंटे में चार्ज हो सकता है।

ये भी पढ़े: Hero मोटर लॉन्च करने जा रहा नया Passion Pro, माइलेज और डिज़ाइन में सबका बाप

वहीं, हीरो मोटर कंपनी के इस बाइक की रेंज की बात की जाए तो फिलहाल कंपनी के सूत्रों का मानना है कि एक फुल चार्ज में यह इलेक्ट्रिक बाइक लगभग 130 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है। हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि इसकी दूरी इसके स्पीड पर निर्भर कर सकती है।

Hero Z Star Ev की फीचर्स

Hero Z Star Ev की फीचर्स की बात की जाए तो फिलहाल सूत्रों का कहना है कि इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको रीडिंग मोड, एलईडी हेडलाइट, मोबाइल कनेक्टिविटी, लो बैट्री इंडिकेटर, फास्ट चार्जिंग, टाइम क्लॉक जैसे तमाम आधुनिक फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Hero Z Star Ev की कीमत

हीरो मोटर कंपनी के इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि इस इलेक्ट्रिक बाइक को कंपनी लगभग 95,000 के एक्सेस शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।