नए फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Hero Passion 135, कीमत भी बेहद कम

hero-passion-135

Hero Passion 135: हीरो मोटर कंपनी भारतीय ग्राहकों के बीच एक प्रसिद्ध दोपहिया मोटर कंपनी है। और इस कंपनी की पैशन सीरीज भारतीय ग्राहकों के दिलों पर लंबे समय से राज कर रही है और समय-समय पर कंपनी भी अपने इस सीरीज में नए-नए बदलाव करती रहती है। हाल फिलहाल खबरें आ रही है कि हीरो मोटर कंपनी अपनी पैशन सीरीज को आगे बढ़ाने के लिए एक नई मोटरसाइकिल पर काम कर रही है। माना जा रहा है कि यह मोटरसाइकिल 135 cc इंजन के साथ मार्केट में लॉन्च हो सकती है। आपको बता दे कि इस इंजन के साथ बहुत ही काम मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में फिलहाल मौजूद है। वहीं, बताया जा रहा है कि Hero Passion 135 के नाम से इस मोटरसाइकिल को लांच किया जा सकता है।

वहीं, इसको लेकर के कंपनी के तरफ से अभी तक किसी प्रकार की अधिकारी सूचना प्राप्त नहीं हो पाई है। लेकिन सूत्रों का मानना है कि हीरो अपनी इस मोटरसाइकिल को लगभग 8 अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च कर सकता है। और इसमें आपको लगभग चार अलग-अलग कलर ऑप्शन भी देखने को मिल सकता है। वहीं, इसके लॉन्चिंग डेट को लेकर के कहा जा रहा है कि मॉडल तैयार होने के बाद इस बाइक की आधिकारिक तौर पर लॉन्चिंग डेट की घोषणा की जाएगी। तब तक आगे की खबर में हम आपको इस से सम्बंधित और भी तमाम जानकारियां देने वाले हैं।

ये भी पढ़े: सबको राम राम कहने आ गई Hero Hunk 125, फीचर्स एकदम देशी

कैसा होगा इस नई मोटरसाइकिल का मॉडल

फिलहाल, सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है कि इस नई मोटरसाइकिल का मॉडल मौजूद पैशन सीरीज के मोटरसाइकिलों से बिल्कुल अलग हो सकता है। साथ में यह भी बताया जा रहा है कि इसका लुक काफी हद तक स्पोर्ट्स बाइक के जैसे देखने में लग सकता है।

इंजन पावर का क्या होगा रोल

हीरो मोटर कंपनी की तमाम मोटरसाइकिल 100cc या फिर 125 cc की इंजन पावर के साथ आती है। वहीं, यह मोटरसाइकिल आपको लगभग 135 cc के इंजन लेस हो सकती है।

फीचर्स के मामले में कैसा होगा

इस मोटरसाइकिल में तमाम प्रकार के नए फीचर्स जोड़े जा सकते हैं। जैसे कि मोबाइल कनेक्टिविटी, मोबाइल चार्ज, साइड स्टैंड इंडिकेटर और लो फ्यूल इंडिकेटर।

क्या होगी इसकी कीमत

कीमत की बात की जाए तो फिलहाल माना जा रहा है कि हीरो अपने इस मोटरसाइकिल को लगभग 75,000 के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।