सबको राम राम कहने आ गई Hero Hunk 125, फीचर्स एकदम देशी

hero-hunk-125

एक बार फिर से देश की बाइक निर्माता कंपनी hero जल्द ही अपनी पुरानी बाइक Hero Hunk को लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की पिछले कुछ महीनों से कंपनी इस बाइक पर काम कर रही थी वहीं कई रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है की इस बाइक को लॉन्च करने के पीछे का कारण Honda Sp125 को टक्कर देना है। हालांकि hunk को लेकर अभी तक Hero के तरफ से कोई नोटीफिकेशन जारी नहीं किया गया है। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी इस बाइक को नए साल पर लॉन्च करेंगी। तो अगर आप भी इस बाइक के बारे में जानना चाहते है या खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको इस बाइक के बारे में सारी जानकारी देने वाले है।

Hero Hunk 125 का माइलेज

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो Hero Hunk 80Kmpl का माइलेज देगी। आपको बता दें की इस बाइक को लेकर कंपनी पिछले कई महीनों से काम कर रही थी। Honda Sp125 ने भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में काफी हद तक अच्छा सेल किया है। इसी को देखते हुए Hero भी अपनी नई बाइक Hunk को जल्द से जल्द लॉन्च करेगा।

Hero Hunk 125 का इंजन भा होगा खास

जी हां आपको बता दें की इस बार Hero अपनी नई बाइक में BS6.2 इंजन देगी जिसका मतलब है की इस बाइक को आप Ethanol पर भी चला सकेगे। इस बाइक में आपको 124cc का इंजन मिलेगा।

ये भी पढ़े: Bajaj Pulsar की बैंड बजाने आ गई Hero Splendor 135, कीमत मात्र 90

Hunk 125 फीचर्स

बात करें फीचर्स की तो इस बार बाइक में फीचर भी कमाल का मिलने वाला है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक में आपको फीचर्स के तौर पर डिजिटल ओडोमीटर, फ्यूल गेज, साइड स्टैंड अलार्म, साइड मिरर, रियल टाइम माइलेज, फ्यूल इंडिकेटर, ABS मिलेंगा।

लॉन्च के बाद इस बाइक से होगा टक्कर

अगर ये बाइक भारत में लॉन्च होती है तो इसका सीधा टक्कर Honda Sp125 से होगा। आपको बता दें की Honda की इस बाइक ने पिछले कुछ महीनों में सेल के रिकॉर्ड तोड़ दिए है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।