BMW और AUDI के फीचर्स लेकर लॉन्च हुई Hyundai Verna, कीमत 50 लाख

Hyundai Verna New Model

Hyundai अपनी नई Verna new model को साल 2024 में लॉन्च करने वाला है। आपको बता दें की इस कार को लेकर पिछले कुछ महीनों से कंपनी लगातार काम कर रही थी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी नए और पहले से शानदार फीचर्स के साथ ये कार भारत में लॉन्च होगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक Hyundai इस बार Verna new model को पहले से और भी ज्यादा Luxury बनाने वाली है। तो अगर आप भी इस कार को खरीदने की सोच रहे है तो आज इस खबर में हम आपको सारी जानकारी देने वाले है।

Hyundai Verna new model की कीमत

बात करें न्यू मॉडल Verna के कीमत की तो इसे लेकर अभी तक कंपनी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। लेकिन इसके फीचर्स और वायरल हो रही तस्वीरों से ये अंदाजा लगाया जा रहा है की इसकी कीमत 50 लाख के आस-पास हो सकती है।

Verna New Model में मिलेगा ये खास फीचर

बता दें की इस बार की verna किसी 5 सितारा होटल से कम नहीं होगी। इस कार में आपको Mercedes कारों के जैसे luxury फीचर्स दिए जाएगे। साथ ही इस कार में Sunroof के साथ-साथ Moonroof भी देखने को मिलेगा। सरल शब्दों में कहें तो 50 लाख में आपको 5 Star Hotel वाली सुविधा मिलेगी।

ये भी पढ़े: आ गई Hyundai Verna Electric कार, 50 रुपये में चलेगी 400Km, देखें पूरी डिटेल्स

Hyundai Verna New Model कब होगी लॉन्च

आपके जानकारी के लिए बता दें की अभी तक Hyundai के तरफ से इस कार के भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई भी बयान सामने नहीं आया है। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारत में इस कार को साल 2024 में लॉन्च किया जाएगा।

इन कारों से होगा सीधा मुकाबला

रिपोर्ट की मानें तो अगर कंपनी इस कार को भारत में लॉन्च करती है तो इसका सीधा मुकाबला Mercedes, BMW, Volvo, Audi, जैसी प्रिमियम कारों से होगा।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।