एक लाख रुपये में इन बाइक्स को घर छोड़कर जाएंगी कंपनियां, कहीं फ्री में ही…

Bike under 1 lakh

Top Bikes Under 1 lakh: क्या आपको पता है महज 1 lakh रुपए के अंदर भारत में आपको एक से एक बेहतरीन बाइक देखने को मिल जाती है। न सिर्फ मॉडल बल्कि इन सभी बाइकों की इंजन पावर भी मजबूत होती है। फिलहाल, आगे की खबर में हम आपको 1 लाख रुपय के अंदर आने वाली 5 ऐसी बाइकों के बारे में जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। बता दे, ये बाइकें साल 2023 की बेस्ट बाइकों में भी शुमार हैं।

Hero Splendor Plus

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर Hero Splendor Plus आता है। हीरो मोटर कंपनी के इस बाइक में आपको 99cc का इंजन पावर दिया जाता है। जो भारतीय सड़कों पर लगभग 80 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है। और इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 75,000 रुपए के करीब है।

Honda Shine SP

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर Honda Shine 125 आता है। हौंडा मोटर कंपनी के इस बाइक में आपको 124.5cc का इंजन पावर दिया जाता है। जो भारतीय सड़कों पर लगभग 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है। और इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 86,000 रुपए के करीब है।

ये भी पढ़े: दिवाली से पहले TVS Ronin स्पेशल एडिशन लॉन्च, डिज़ाइन देख हो जायेंगे इम्प्रेस!

TVS Raider

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर TVS Raider आता है। TVS मोटर कंपनी के इस बाइक में आपको 125cc का इंजन पावर दिया जाता है। जो भारतीय सड़कों पर लगभग 56.7 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है। और इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 95,000 रुपए के करीब है।

Honda Shine

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर Honda Shine आता है। हौंडा मोटर कंपनी के इस बाइक में आपको 124cc का इंजन पावर दिया जाता है। जो भारतीय सड़कों पर लगभग 55 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है। और इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 78,000 रुपए के करीब है।

Bajaj Pulsar 125 Neon

इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर Bajaj Pulsar 125 Neon आता है। हीरो मोटर कंपनी के इस बाइक में आपको 1242.5cc का इंजन पावर दिया जाता है। जो भारतीय सड़कों पर लगभग 51 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है। और इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 83,000 रुपए के करीब है।

LATEST POSTS:-