Bajaj Platina 125 के लॉन्च से पहले ही लीक हो गई डिजाइन, लोगों को आ रही पसंद

bajaj-platina-125

Bajaj Platina 125: भारतीय बाजार में फिलहाल सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइकों में शुमार बजाज प्लेटिना को लेकर के एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल बजाज मोटर कंपनी के तमाम सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि कंपनी अपने प्लेटिना को अब एक नया लुक देने जा रही है। यानी कि अब बजाज प्लैटिना आपको एक नया अवतार में देखने को मिल सकता है। हालांकि आपको बता दे इसको लेकर के फिलहाल कंपनी के ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है।

वहीं, आगे सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि महज इसके मॉडल कोई नहीं बल्कि इसके इंजन पावर को भी पहले के मुकाबले बढ़ाया जा सकता है। यानी कि जहां पहले आपको यह गाड़ी सिर्फ 100cc में देखने को मिल थी, वहीं इस नए अपडेट के बाद यह बाइक आपको 125cc के इंजन में भी देखने को मिल सकती है।

फिलहाल कंपनी के द्वारा इस बाइक को 2025 के जनवरी महीने तक लांच करने की बात कही जा रही है। हालांकि इस लॉन्चिंग डेट में आपको थोड़े बहुत बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं। आपको बता दे की न सिर्फ इंजन पावर और मॉडल बल्कि इस नए बाइक में तमाम तरीके के आधुनिक और नए फीचर्स भी जोड़े जा सकते हैं।

ये भी पढ़े: Bajaj Dominar 350 की तस्वीर देख लड़को ने बोला, वाह क्या बाइक है भाई

Bajaj Platina 125 का इंजन

इस नए अपडेट के बाद यह बाइक आपको 125cc की इंजन पावर में देखने को मिल सकता है, जो कि एयर कूलड सिस्टम से भी लैस हो सकती है। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि इसके आगे वाले टायर में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Bajaj Platina 125 की माइलेज

फिलहाल इस बाइक के माइलेज को लेकर के कहा जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद यह बाइक भारतीय सड़कों पर लगभग 80 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

Bajaj Platina 125 की फीचर्स

कुछ आधुनिक फीचर्स के अंतर्गत इस बाइक में आपके मोबाइल कनेक्टिविटी, USB मोबाइल चार्जर, साइड स्टैंड इंडिकेटर और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिल सकते हैं।

Bajaj Platina 125 की कीमत

कीमत को लेकर के फिलहाल कहा जा रहा है कि बजाज अपने इस बाइक को लगभग 85,000 रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

LATEST POSTS:-