Ola और Ather की पुंगी बजाने आ गई Bajaj Platina Electric बाइक, कीमत मात्र 70 हजार

bajaj-platina-electric

भारत में इलेक्ट्रिक बाइक्स की डिमांड तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में ज्यादातर बाइक निर्माता कंपनिया भी इलेक्ट्रिक बाइक बनाने पर जोर दे रही है। इसी सिलसिले में Bajaj भी अपने Platina को इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च करने वाला है। आपको बता दें की पिछले कई महिनों से ये खबरे सामने आ रही है की Bajaj अपनी Platina का ही इलेक्ट्रिक अवतार भारतीय बाजार में लॉन्च करेगा। हालांकि कंपनी के तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जल्द ही इस बाइक की प्रोडक्शन लाइन को भी शुरू कर दिया जाएगा। तो अगर आप भी Bajaj Platina Electric खरीदने की सोच रहे है तो चलिए आपको इस खबर में हम देते है सारी डिटेल।

Bajaj Platina Electric की कीमत भी होगी बेहद कम

बता दें की Bajaj Platina Electric के कीमतों को लेकर आए दिन कई रिपोर्ट सामने आ रही है। जिसमें यह दावा किया जा रहा है की इस बाइक की कीमत 70 हजार रुपये ही तय की जाएगी। हालांकि अब कंपनी इस Electric Bike को कितने में पेश करती है ये तो वक्त ही बताएगा। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक Platina Electric की कीमत 1 लाख से ज्यादा नहीं होगी।

Platina Electric बाइक एक चार्ज में जाएगी 250 km

वहीं अगर बात करें बाइक के रेंज की तो ये एक चार्ज में 250 किलोमीटर तक का सफर तय करेगी। इसमें दो तरह के मोड दिए जाएगें पहला होगा eco mode जिसमें बाइक को आप 40 किलोमीटर प्रति घंटा के रफ्तार से चला सकेंगे। तो वहीं दूसरा मोड होगा SPORTS MODE इस मोड में बाइक 80 किलोमीटर प्रति घंटा के रफ्तार से चलने में सक्षम होगी।

ये भी पढ़े: Bajaj Pulsar की बैंड बजाने आ गई Hero Splendor 135, कीमत मात्र 90

Bajaj Platina Electric बाइक में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

कंपनी बाइक में कई शानदार फीचर्स भी देगी जिसकी मदद से आप ड्राइव के दौरान बोर नहीं होंगे। जी हां इस बाइक में OLA के तर्ज पर एक बड़ा डिस्पले होगा जिसको आप अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकेगे। वहीं इसके साथ ही बाइक बिना चार्ज के कितने किलोमीटर चल सकेगी इसके लिए अलग से इंडिकेटर भी दिया जाएगा।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।