Jawa 42 New Edition के आते ही जापान लौटी Yamaha, अब कब आएगी पता नहीं?

jawa-42-new-edition

Jawa 42 New Edition: आजकल के यूथ को अपने और आकर्षित करने में लगी और रॉयल एनफील्ड मोटर कंपनी को तगड़ी टक्कर दे रही जावा, अपनी एक प्रसिद्ध बाइक के नए एडिशन को लॉन्च कर चुकी है। जिसको लेकर के काफी सारे अच्छे रिव्यूज सामने आ रहे हैं।

कुछ का मानना है कि यह बाइक एक बीस्ट है। बता दे कि पहले भी यानी की पुरानी मॉडल को भी काफी पसंद किया जाता था। हालांकि न्यू एडिशन आने के बाद इसे और बेहतरीन तरीके से पसंद किया जा रहा है। कंपनी की यह बाइक कोई और नहीं बल्कि Jawa 42 है, जिसके नए एडिशन की चर्चा चारों तरफ फैल रही है।

आपको बता दे कि इस बाइक को कंपनी ने महज 10 से 15 दिन पहले लांच किया है लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह बाइक कब से इस बाजार में मौजूद था और काफी सारे युद्ध का फेवरेट बाइक बना हुआ था। हालांकि इस नए एडिशन में इसके मॉडल या डिजाइन में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। हालांकि इसमें कुछ कलर ऑप्शन को बढ़ाया गया है और पहले के मुकाबले काफी बेहतरीन फीचर्स ऐड किए गए हैं, जिसके कारण से मौजूदा मॉडल के मुकाबले इसकी कीमत भी बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki New Celerio की तस्वीर देख Thar का सर चकराया

Jawa 42 New Edition की इंजन

Jawa 42 New Edition में भी आपको 349.5 सीसी की इंजन पावर दी जाती है, जो कि एयर कूलर सिस्टम से भी लैस होती है। साथ ही बाइक 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ आती है। जिसमें आपको फ्लैट सीट देखने को मिल जाता है।

Jawa 42 New Edition की माइलेज

जावा मोटर कंपनी के 42 के इस नए एडिशन की माइलेज की बात करें तो फिलहाल कंपनी द्वारा दावा किया जा रहा है कि मौजूदा मॉडल के मुकाबले इसकी माइलेज थोड़ी ज्यादा हो सकती है। यानी कि अब या बाइक आपको लगभग 35-40 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे सकती है। जो कि पहले सिर्फ 30-35 kmpl की देती थी।

Jawa 42 New Edition की फीचर्स

Jawa 42 New Edition में आपको मोबाइल कनेक्टिविटी, फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, नो किक स्टार्ट जैसे अन्य फीचर्स दिए जा रहे हैं।

Jawa 42 New Edition की कीमत

हालांकि, अब इसकी कीमत भी मौजूद मॉडल के मुकाबले बढ़ चुकी है। यानी की अभी आप बाइक आपको 2.50-2.55 लाख रुपए के ऑन रोड कीमत पर देखने को मिल सकती है।

Latest posts:-