मात्र 2 लाख रुपए की कीमत में लॉन्च होने जा रही है TVS Apache 310

TVS Apache 310

TVS Apache 310: टीवीएस मोटर कंपनी अपनी Akula 310 का नाम बदलकर अब Apache 310 कर रही है। और अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर बताया है कि इस बाइक को नए अपडेट के साथ फिर से लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इस नई स्पोर्ट बाइक के अपडेट को लेकर कंपनी ने कुछ खास जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन कंपनी के सूत्रों का मानना है कि इसके डिजाइन को पूरी तरह से बदला जा सकता है। और साथ ही इसके फीचर्स को भी बदलने की उम्मीद है। वहीं, आगे इसके हेड लाइट और टेल लाइट के डिजाइन को भी बदली जा सकती है।

फिलहाल, आगे की खबर में हम आपको TVS Apache 310 से संबंधित वह सभी जानकारियां देने वाले हैं, जो फिलहाल मीडिया रिपोर्ट द्वारा बताई जा रही है। क्योंकि कंपनी के द्वारा अभी तक TVS Apache 310 बाइक से संबंधित कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है।

क्या TVS Apache 310 के इंजन में होगा कोई बदलाव?

कंपनी के सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि इस अपडेट में इसके इंजन को सामान रखा जा सकता है। यानी कि मौजूदा बाइक के तरह इसमें भी आपको 312.2 cc की इंजन देखने को मिल सकती है। जो कि 9700 rpm पर 34 PS का पावर और 7700 rpm पर 27.3 की टॉर्क जनरेट करने में सक्षम हो सकती है। बता दें, इस बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर का SI इंजन देखने को मिलने वाला है।

क्या TVS Apache 310 के माइलेज पर पड़ेगा कोई असर

क्योंकि इस बाइक में एक हैवी इंजन का इस्तेमाल किया जा रहा है इसलिए इसका माइलेज भी पहले के मुकाबले थोड़ा कम हो सकता है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर इसकी माइलेज को लेकर अभी तक कुछ भी नहीं बताया गया है लेकिन माना जा रहा है कि यह बाइक लगभग 35-40 kmpl तक की माइलेज दे सकती है।

TVS Apache 310 में मिलने वाली तमाम फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो इस बाइक में आपको डबल चैन एबीएस, मोबाइल कनेक्टिविटी, एलइडी टैल लाइट, और फ्यूल गैज समेत तमाम बेसिक फीचर्स भी दी जा सकती है।

TVS Apache 310 की कीमत क्या होगी

मीडिया रिपोर्ट्स के द्वारा बताया जा रहा है कि इस बाइक को इसी साल के सितंबर महीने में 1.99 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

Latest Post-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।