टेस्टिंग के दौरान ही सामने आया Triumph Bajaj Scrambler का लुक! Harley Davidson…

Triumph Bajaj Scrambler

भारत में एक बाइक का फिर चर्चा में है, इसके लिए लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। अभी जो गाड़ी आप अपने स्क्रीन पर देख रहे है, ये जल्द ही लॉन्च होने वाली Triumph Bajaj Scrambler है। नए लुक और फीचर्स के साथ आने वाली इस बाइक को अभी हाल ही में सड़क पर टेस्टिंग के दौरन देखा गया, इसके बाद से ये कयास लगाया जा रहा है की इसकी लॉन्च डेट नजदीक आ चुकी है और जल्द ही इसके फीचर्स भी जारी किए जाएंगे।

Triumph India का पूरा कारोबार अपने हाथ में लेने के बाद ये Bajaj की पहली बाइक होने वाली है, जानकारों के मुताबिक इन दो बड़ी कंपनियों के साथ आने से सीधे तौर पर नए और शानदार प्रोडक्ट का निर्माण होगा, कंपनी के एक अधिकारी ने बताया की उनकी इस बाइक को ktm के दुश्मन के तौर पर बिलकुल भी न देखें, ये एक दूसरे से एकदम अलग हैं। लॉन्च को लेकर ये सुनने को मिल रहा है की इस साल के तीसरी तिमाही में Triumph Bajaj Scrambler को लॉन्च किया जाएगा। इस गाड़ी के आने से 350 सीसी सेगंनेट वाली बाइक्स को चुनौती मिल सकती है, इसमें पिछले साल लॉन्च हुई Royal Enfield Hunter 350 भी हो सकती है।

इसमें सेफ्टी के लिए भी खास इंतजाम किए जा रहे हैं, सूत्र ये बता रहे हैं की Triumph Bajaj Scrambler को सिंगल चैनल एबीएस के साथ पेश किया जाएगा साथ में दोनों टायर्स डिस्क ब्रेक का सपोर्ट लेकर आ सकते हैं। एडवांस फीचर के तौर पर इसमें डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, चार्जिंग पॉइंट, जीपीएस नेविगेशन और ब्लूथूत कनेक्टिविटी जैसी खूबियां मिलने वाली हैं।

ये भी पढ़ें:मात्र 30 हजार में Harrier Dark Edition की बुकिंग हुई शुरू! लीक हुए सभी फीचर्स…

इन फीचर्स के होने से जाहिर तौर पर बाइक आकर्षक बन जाएगी, इसमें 250 सीसी से 300-400 सीसी सेगमेंट का इंजन दिया जा सकता है, कीमत को लेकर जो सुचना मिली है उसके मुताबिक Triumph Bajaj की बाइक 2 से 3 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च हो सकती है। आधिकारिक तौर पर किसी भी जानकारी के आते ही आपके साथ साझा की जाएगी, आपको बता दें की Hero motors ने भी Harley Davidson के साथ मिलकर अपनी एक बाइक को लॉन्च करने का प्लान बनाया है

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।