देशी लुक और विदेशी फीचर्स लेकर आ रही Honda की ये नई बाइक, KTM से कम है कीमत

Honda Hornet 2.0

Honda Hornet 2.0: स्पोर्ट्स बाइक से लेकर कमयुटर बाइक तक हौंडा मोटर कंपनी की एक अलग पहचान बनी हुई है। वैसे तो कंपनी ने काफी समय पहले ही अपने Honda Hornet को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। लेकिन अब सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि हौंडा एक बार फिर से अपने इस बाइक (Honda Hornet 2.0) को एक नए अवतार के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च करने पर विचार कर रहा है। जिसे Honda Hornet 2.0 के नाम से लाया जा सकता है। इतना ही नहीं बल्कि कहा जा रहा है इस बार कंपनी अपने इस बाइक में किसी प्रकार की कोई भी कमी नहीं रहने देगी। और इस बार बाइक की डिजाइन काफी हट कर होने वाली है।

हालांकि, आपको बता दे हौंडा मोटर कंपनी ने इसको लेकर के अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई भी बयान नहीं दिया है। लेकिन माना जा रहा है कि एक बार बाइक के नए डिजाइन का काम खत्म हो जाए फिर कंपनी खुद आधिकारिक तौर पर इस खबर की पुष्टि करेगी।

वहीं, सूत्रों के द्वारा आगे कहा जा रहा है कि कंपनी बाइक के न सिर्फ डिजाइन को बदलने की बात कह रही है, बल्कि इसमें काफी सारी आधुनिक फीचर्स भी जोड़ने वाली है। बता दे, मौजूदा मॉडल के मुकाबले बाइक के इंजन पावर को भी बढ़ाया जा सकता है। यानी कि जहां पहले इस बाइक में आपको 160cc का इंजन पावर देखने को मिलता था, वहीं इस नए अपडेट के बाद अब यह इंजन पावर 199.5cc का हो सकता है।

Honda Hornet 2.0 के आधुनिक फीचर्स

हौंडा मोटर कंपनी के इस स्पोर्ट्स बाइक में आपको कई प्रकार के नए फीचर्स दिए जा सकते हैं। जिसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, सर्विस ड्यू इंडिकेटर, मोबाइल कनेक्टिविटी, डबल डिस्क ब्रेक, इलेक्ट्रिक सेल्फ स्टार्ट, लो फ्यूल इंडिकेटर, और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी समेत अन्य चीजें शामिल हो सकते हैं।

Honda Hornet 2.0 की इंजन और माइलेज

Honda Hornet 2.0 में आपको 199.5 cc की एयर कूल्ड इंजन दी जा सकती है। जिसके तहत यह बाइक भारतीय सड़कों पर लगभग 45 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे सकती है।

Honda Hornet 2.0 की कीमत

फिलहाल, कुछ रिपोर्ट्स द्वारा इसकी कीमत को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि हौंडा अपने इस बाइक को लगभग 1.60 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकता है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।