ओ भाई एकदम नए लुक में गर्दा उड़ाने आ रही Honda City की ये नई मॉडल, कीमत पहले वाली से कम

Honda City new model

Honda City New Model: हौंडा मोटर कंपनी की एक सेडान कार Honda City ग्राहकों की काफी पसंदीदा कार है। जिसको लेकर अब कहा जा रहा है कि कंपनी इसे एक नए अवतार के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च करने पर विचार कर रहा है। हालांकि, इसको लेकर के हौंडा मोटर कंपनी ने अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया है। लेकिन बता दे कि पिछले कई महीनों से तमाम मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा यह बात कही जा रही है कि हौंडा सिटी अब आपको एक नए मॉडल (Honda City New Model) में देखने को मिल सकता है।

वहीं, आगे सूत्रों के माध्यम से कहा जा रहा है कि कंपनी के कार की इस नए मॉडल के साथ ही इसमें और भी तमाम तरीके के बदलाव देखने को मिल सकती है। जैसे कि इसमें आधुनिक फीचर्स, नए फंक्शंस और काफी सारे स्पेसिफिकेशंस जोड़े जा सकते हैं। आपको बता दे, फिलहाल इसके लॉन्चिंग डेट को लेकर के किसी प्रकार का कोई भी कंफर्मेशन सामने नहीं आ है। लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि इसे साल 2025 तक लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल, आगे की खबर में हम आपको इस कार के नए मॉडल में मिलने वाले महत्पूर्ण चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं।

Honda City New Model का इंजन

Honda City New Model में आपको महज एक पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है। जो कि 1595cc के पावर से लेस हो सकता है। वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि इस कार में लगभग 400 लीटर का बूट स्पेस दिया जा सकता है, साथ ही 4 लोगों के बैठने की क्षमता हो सकती है।

Honda City New Model के नए कुछ फीचर्स

Honda City New Model में कुछ नए फीचर्स के मद्देनजर आपको 3 स्पोक स्टीयरिंग व्हील, स्टीयरिंग व्हील, ड्राइवर एयरबैग, बड़ा इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, सनरूफ, वेंटीलेटर सीट्स, पैसेंजर एयरबैग, व्हील कवर और मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील जैसी चीजे देखने को मिल सकती है।

Honda City New Model की कीमत क्या होगी

फिलहाल, कीमत को लेकर कंपनी के सूत्रों का कहना है कि इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 15.30 लाख रुपए के करीब हो सकती है। जो कि लॉन्चिंग के समय बदल भी सकती है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।