दिवाली पर आएगी Bajaj की ये शानदार बाइक, लीक हुए फीचर्स

bajaj-avenger-2023

बजाज की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक Avenger जिसको लंबे सीट और आरामदेह सफर के लिए जाना जाता है। कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की जल्द ही कंपनी इस बाइक का अपडेटेड वर्जन भी लॉन्च कर सकती है। फिलहाल वर्तमान समय में इस बाइक के दो वैरिएंट आते है पहला Bajaj Avenger 220 Cruise और दूसरा है Bajaj Avenger 160 Street। जहां बजाज एवेंजर 220 क्रूज 220cc के इंजन के साथ आती है तो वहीं एवेंजर 160 स्ट्रीट 160cc के इंजन के साथ।

Bajaj Avenger 220 Cruise फीचर्स

बात करें Avenger 220 Cruise की तो इसमें आपको 220सीसी का इंजन मिलता है जो की 13.99kW की पावर और 17.55 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसमें DTS-i Fuel injected oil-cooled इंजन दिया गया है। इसका लो प्रोफाइल और लॉग सीट सफर को और भी ज्यादा आसान बनाने में मदद करता है। इसके साथ ही आपको ABS ब्रेकिंग सिस्टम मिलेगा जहां फ्रंट में आपको 280mm का डिस्क ब्रेक मिलेगा। इस बाइक के दो कलर ऑपशन मार्केट में उपलब्ध है।

ये भी पढ़े: Bajaj Pulsar 150 को Sports बाइक समझने वालों को लगा 440v झटका! बंगलौर की…

Bajaj Avenger 160 फीचर्स

अगर बात करें Avenger 160 Street की तो इसमें आपको 160सीसी का DTS-i Fuel injected air-cooled इंजन मिलता है। कंपनी ने इस बाइक को क्रूज के साथ-साथ थोड़ी स्पोर्टी लुक देने की भी कोशिश की है। इसकी लो सीट और पाछे लगा बैकरेस्ट राइड को और भी आरामदेह बना देती है। इसमें भी आपको ABS ब्रेक मिलेगा।

नई बजाज Avenger कैसी होगी

कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की बजाज जल्द ही Avenger की अपडेटेड वर्जन को लॉन्च कर सकता है। लेकिन इसको लेकर अभी तक कंपनी के तरफ से कोई घोषणा नहीं की गई हैं। कई जगह इसकी अलग-अलग तस्वीरें भी शेयर की जा रही है लेकिन वो सारी फेक है। जब तक बजाज कंपनी के तरफ से कोई आधिकारीक नोटीफिकेशन जारी नहीं होता तब तक ऑटो खबरी इसकी पुष्टी नहीं करता।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म YOUTUBE पर भी कई सारे वीडियो वायरल हो रहे है जिसमें यह दावा किया जा रहा है की Bajaj Avenger 2023 जल्द ही भारतीय सड़को पर आने वाली है। आपको बता दें “शान ऑटो” नाम के youtube चैनल पर इसका वीडिया भी डाला गया है।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।