Creta को चने चबवाने आ गई Nissan की ये सस्ती और दमदार इंजन वाली कार, देखें कीमत

nissan-upcoming-car

Nissan New SUV: वैसे तो निशान मोटर कंपनी के एसयूवीज को भारतीय ग्राहक उतना पसंद नहीं करते हैं। लेकिन जब से कंपनी अपनी एक मैग्नेट नाम की एसयूवी को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है तब से कंपनी की एसयूवी को भारतीय ग्राहक द्वारा थोड़ा पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि अब कहा जा रहा है कि हुंडई क्रेटा से लेकर के मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा और ब्रेजा तक को तगड़ी टक्कर देने के लिए कंपनी की एक नई एसयूवी बहुत जल्द भारतीय बाजार में लांच होने वाली है। फिलहाल, सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि वह कोई और एसयूवी नहीं बल्कि मैग्नेट (Nissan Magnite New) की ही दूसरी वेरिएंट हो सकती है।

हालांकि, आपको बता दे इसको लेकर के निशान मोटा कंपनी ने अभी तक ऑफीशियली तौर पर कुछ भी नहीं कहा है। लेकिन माना जा रहा है कि कार के एक साइड का डिजाइन कंप्लीट हो चुका है, जब दूसरी साइड का डिजाइन कंप्लीट हो जाएगा तो कंपनी खुद आधिकारिक तौर पर इस खबर की घोषणा कर देगी। इतना ही नहीं बल्कि यह भी कहा जा रहा है कि मौजूदा मॉडल के मुकाबले कंपनी की यह नयी एसयूवी बिल्कुल अलग होने वाली है। इसमें आपको काफी सारी नई चीजे देखने को मिल सकती है। जिसमें आधुनिक फीचर्स, इंजन पावर और कीमत तक शामिल हो सकती है।

Nissan Magnite New की इंजन

निसान मोटर कंपनी की इस एसयूवी में आपको सिर्फ एक पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है, जो की 1498 सीसी के पावर से लैस हो सकता है। यह कार मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन में देखने को मिल सकता है। जिसमें कुल 6 लोग बैठ सकते हैं।

Nissan Magnite New की माइलेज

फिलहाल, कहा जा रहा है कि इस इंजन पावर के साथ कंपनी की यह एसयूवी लगभग 15 से 16 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे सकती है।

Nissan Magnite New की फीचर्स

Nisaan Magnate New में कुछ नए फीचर्स के अंतर्गत 10 इंच डिस्प्ले, पैनोरमिक सनरूफ, बॉस म्यूजिक सिस्टम, ऑटोमेटिक ड्राइविंग कंट्रोल, और AC वेंट्स जैसी तमाम चीजे दी जा सकती है।

Nissan Magnite New की कीमत

कंपनी के इस नई एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 12 लाख 80 हजार रुपए के करीब हो सकती है।

LATEST POSTS:-