लॉन्च के साथ ही सामने आएगी Tata Indica 2023 की सच्चाई, फैक्ट्री से ही खुलेगा

tata-indica

भारत में बढ़ती कारों के डिमांड के बीच देश की कार निर्माता कंपनी TATA, जल्द ही अपनी Indica को एक बार फिर नए अवतार में लॉन्च करने जा रही है। आपको बता दें की कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की इस बार टाटा अपने कार में बड़े बदलाव करने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो कार को नए प्लेटफॉर्म पर बनाया जा रहा है। जहा पहले Indica एक छोटी कार के तौर पर आती थी, तो वहीं इस बार कंपनी इसको एसयूवी के तर्ज पर बनाने वाली है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। सूत्रों की मानें को कंपनी फिलहाल इसके प्रोटोटाइप पर काम कर रही है। माना जा रहा है की इस के फीचर्स भी पहले के मुकाबले ज्यादा एडवांस होगें। तो अगर आप भी इस कार को लेने की सोच रहे है तो आइए आपको बताते है Tata Indica 2023 की सारी डिटेल्स।

Tata Indica 2023 इंजन

इस कार में आपको 1405cc का पेट्रोल इंजन मिलेगा। जो की 60ps की पावर और 105NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। जानकारी के लिए बता दें की लॉन्च के बाद कार के इंजन में बदलाव भी हो सकता है।

Tata Indica 2023 फीचर्स

बात करें कार में मिलने वाले फीचर्स की तो इसमें आपको कई शानदार फीचर्स मिलने वाले है। जिसमें डिजिटल कंसोल, फ्यूल गेज, सनरूफ, एसी, ABS, की लेश एंट्री, ऑटोमेटीक वाइपर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, रियल टाइम माइलेज, इंजन इंडिकेटर, बैटरी इंडिकेटर, जैसे फीचर्स शामिल है।

ये भी पढ़े: Tata Harrier facelift देखने के बाद लड़के बोले “जान दे देंगे” लेकिन इंजन को बदलना…

Tata Indica 2023 का इन कारों से होगा सीधा मुकाबला

रिपोर्ट की मानें तो अगर ये कार लॉनच होती है तो इसका सीधा मुकाबला Maruti Brezza, Toyota Hyryder, Hyundai Venue, Mahindra Xuv 300 जैसी कारों से होगा।

Tata Indica 2023 कीमत

अभी तक कंपनी के तरफ से इस कार को लेकर कोई भी बयान सामने नहीं आया है। ऐसे में कार के कीमत को लेकर कुछ कहना जल्दबाजी होगी। रिपोर्ट की मानें तो इसकी कीमत 9 लाख से 11 लाख के बीच हो सकती है।

Tata Indica 2023 कब होगी लॉन्च

इस कार के लॉन्चिंग की बात करें तो कंपनी इसको भारत में 2024 तक पेश कर सकती है। तो अगर आप भी इस कार को खरीदने की सोच रहे है तो आपको अभी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।