Pulsar को पानी भराने आ गई Hf Deluxe 125, फीचर्स ने जीता लड़कियों का दिल

hf-deluxe-125

भारतीय मुल की दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी हीरो ने अपने एक नए बाइक को लेकर बड़ा ऐलान किया है। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी जल्द ही अपनी सबसे पसंदीदा बाइक Hero Hf Deluxe के नए वर्जन ‘Hero Hf Deluxe 125’ को लॉन्च कर सकती है। बता दें, इस बाइक में आपको 125 cc का इंजन देखने को मिल सकता है, जो कि इससे पहले वाले वर्जन में सिर्फ 100 cc का आता था। हालांकि, इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन आधिकारिक बयान आने के बाद इसमें और भी तमाम बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

आपको बता दें कि हीरो की Hf Deluxe मोटरसाइकिल को भारतीय ग्राहकों द्वरा लगभग पिछले दो दशकों से पसंद किया जा रहा है। और आगे भी इसे बनाए रखने के लिए कंपनी भरपुर प्रयास कर रही है। इस खबर में आगे हम आपको इसी बाइक से संबंधित सभी जानकारी देने वाले हैं।

कैसा होगा Hero Hf Deluxe 125 का इंजन

जैसा कि नाम से पता चला रहा है Hero Hf Deluxe में आपको 124.7 cc की BS6 इंजन देखने को मिल सकती है, जो कि 7,500 rpm पर 10.72 bhp की पावर और 6,000 rpm पर 10.6 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। साथ ही इसमें 5 स्पीड मैनुअल गियर दिए जा सकते हैं।

ये भी पढ़े: 870 रुपये की emi में घर ले जाएं Hf Delux Black, 70kmpl माइलेज बोलकर कर दिया कमाल

क्या होंगे Hero Hf Deluxe 125 में फीचर्स

कंपनी की इस नई Hero Hf Deluxe 125 में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल टैकोमीटर, डिजिटल फ्युल गैज, ऑटोमैटिक हेडलाइट ऑन, शिफ्ट लाइट बटन, पास लाइट, मोबाइल कनेक्टिविटी, चार्जिंग सिस्टम जैसे और भी कई सारे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

क्या होगा Hero Hf Deluxe 125 का माइलेज

माइलेज के मामले में भी हीरो के बाइकों को काफी अच्छी मानी जाती है। इसीलिए कंपनी इसमें 10 लीटर की फ्यूल टैंक दे सकती है, जिसे एक बार फुल करने पर 550 किलोमीटर तक की सफर तय की जा सकती है। वहीं, सूत्रों का कहना है कि यह बाइक लगभग 55 से 60 kmpl की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

क्या होगी Hero Hf Deluxe 125 की कीमत

खबरों की मानें तो Hero Hf Deluxe 125 में आपको 4 वेरिएंट देखने को मिल सकते हैं। वहीं, साथ में 6 कलर ऑप्शन भी दिए जा सकत हैं। इसी बाइक की कीमत भी इन्हीं चीजो पर निर्भर करता है। फिलहाल तो इसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 85,000 से 90,000 के बीच हो सकती है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।