Bolero MPV की तस्वीर ने लगाई लड़कियों के दिलों में आग! जानिए क्यों हो…

bolero-mpv

Bolero MPV: भारत में सबसे अधिक बिकने वाली गाड़ियों में एक नाम महिंद्रा बोलेरो का भी आता है, ये कार लॉन्च से लेकर अबतक सबकी पहली पसंद रही है। पिछले साल ही कंपनी ने बोलेरो नीओ को लॉन्च किया था, इस मॉडल में काफी कुछ एडवांस देखने को मिला था। सिर्फ यही नहीं, सात सीटर बोलेरो का लुक भी बदल चुका था। लेकिन अब जो खबर आ रही है उसके मुताबिक महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी बोलेरो को पूरी तरह से एक MPV के रूप में बदलने का प्लान तैयार कर लिया है।

इस कार की एक तस्वीर इन दिनों वायरल हो रही है, हालांकि ये सिर्फ प्रोटोटाइप है न की असल तस्वीर। लेकिन माना जा सकता है की नई बोलेरो का लुक बिलकुल ऐसा ही हो। कार में मिलने वाले फीचर्स पहले से ही एडवांस हैं, ऐसे में ज्यादा कुछ नया नहीं होने वाला है। बाकी डायमेंशन में बड़ा बदलाव किया जा सकता है, जोकि कम्फर्ट के साथ कार के अंदर स्पेस को भी बढ़ाने वाला है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा से जुड़े एक अधिकारी के मुताबिक बोलेरो के नेक्स्ट मॉडल को अगले साल लॉन्च किया जाएगा, जैसा की कार की खूबियां बढ़ रही हैं, इसके साथ कीमत भी बढ़ने वाली है। बाहरी लुक को आकर्षक बनाने के लिए नए रंग के साथ नए डिज़ाइन का प्रयोग किया जाना है।

ये भी पढ़ें:XUV300 2023 को देखते ही मारुती सुजुकी एरीना से गायब हुई भीड़

जानकार बताते हैं की इस नई कार के आने से महिंद्रा की पैठ और मजबूत होने वाली है। अभी इस सेगमेंट में मारुती सुजुकी का पूरी तरह से दबदबा है, इस कंपनी की एर्टिगा को लेकर लोगों में जबरजस्त दिवानगी देखने को मिल रही है। सूत्रों के मुताबिक एर्टिगा के CNG मॉडल पर एक साल की वेटिंग है, जोकि इसकी लोकप्रियता को दर्शाता है।

महिंद्रा के पास भी marazzo है, लेकिन इसकी डिमांड इतनी कम है की कंपनी इसे बंद करने का विचार कर रही है। कंपनी की कुल सेल में इस कार की बिक्री एक फीसदी भी नहीं है, जोकि घाटे का सौदा है। अब देखना होगा की बोलेरो नेक्स्ट को भारतीय कस्टमर से कितना प्यार मिलता है। जल्द ही इसकी लॉन्च के बारे में जानकारी दी जाएगी।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।