WagonR की नई मॉडल ने मचाया तहलका, देखते ही लड़कियो ने बोली I❤️this car

maruti-suzuki-wagonr

Maruti Wagon-R New Model: कैब ड्राइवरों की फेवरेट और मारुति सुजुकी मोटर कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक Maruti Wagon-R अब आपको एक नए मॉडल में देखने को मिल सकती है। दरअसल, कंपनी के सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि मारुति पिछले काफी दिनों से इस बात की पुष्टि करने में लगी हुई है कि वह एक नई कार पर काम कर रही है। लेकिन तमाम रिपोर्टस द्वारा कहा जा रहा है कि यह कोई नई कार नहीं बल्कि कंपनी की मौजूदा वेगनोर की अपडेट वर्जन हो सकती है। हालांकि, इसको लेकर के मारुति सुजुकी मोटर कंपनी के तरफ से अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

वहीं, तमाम मीडिया रिपोर्ट्स और कंपनी के सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि इस नए मॉडल के तहत मारुति सुजुकी वेगनर (Maruti Wagon-R New Model) में आपको काफी सारी बदलाव देखने को मिल सकती है। न सिर्फ कंपनी अपने इस कार की मॉडल को अपडेट कर सकती है, बल्कि इसमें तमाम तरीके की एडवांस्ड फीचर्स भी जोड़ सकती है। फिलहाल, इसके इंजन पावर में किसी प्रकार की कोई भी बदलाव न होने की संभावना जताई जा रही है। वैसे आगे हम आपको इन सभी चीजों के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

इस नए मॉडल का डिजाइन कैसा होगा

कंपनी अपने इस नए मॉडल की कार  (Maruti Wagon-R New Model) में काफी हद तक बदलाव करने वाली है। माना जा रहा है कि इसके एक्सटीरियर से लेकर के इंटीरियर तक में चेंज देखने को मिल सकते हैं। एक्सटीरियर में इसके हेडलाइट और टेल लाइट के डिजाइन को एडवांस किया जा सकता है, जबकि इंटीरियर में इसकी सीट्स क्वालिटी को बढ़ाई जा सकती है।

कौन-कौन से नए फीचर्स जुड़ने वाले हैं

Maruti Wagon-R के इस New Model में आपको टच स्क्रीन 10 इंच डिस्प्ले से लेकर के मिनी सनरूफ, सोनी म्यूजिक सिस्टम, एसी वेंट्स, मोबाइल कनेक्टिविटी, वाई-फाई कनेक्टिविटी, FM रेडियो तक शामिल हो सकता है।

इस नए मॉडल की कीमत क्या होगी

मारुति सुजुकी मोटर कंपनी के Wagon-R के इस नए मॉडल की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 7 लाख रुपए के करीब हो सकती है। क्योंकि इसमें काफी सारी नई चीजे देखने को मिल सकती है।

LATEST POSTS:-