Hero Passion के नए मॉडल ने जीता लड़को का दिल, देखते ही पापा लोग बोले बेटा सहीं चुनाव है

hero-passion-pro-2024

Hero Passion Pro: भारत की सबसे प्रसिद्ध दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो अब अपनी एक नई प्रसिद्ध कमयूटर बाइक को दोबारा से नए अवतार में लॉन्च करने जा रही है। माना जा रहा है कि इस नए अवतार में यह बाइक आपको काफी अलग देखने को मिलने वाला है। इसका मौजूदा मॉडल फिलहाल बंद कर दिया गया है। क्योंकि, यह काफी पुराना हो चुका था। अभी यह बाइक बहुत जल्द आपको एक नए अवतार में देखने को मिल सकता है। हालांकि, हीरो ने इसको लेकर के आधिकारिक तौर पर अभी तक कोई भी बयान नहीं दिया है।

फिलहाल, यह सारी जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स और सूत्रों के माध्यम से दिया जा रहा है। आगे रिपोर्टस द्वारा कहा जा रहा है कि न सिर्फ इसके मॉडल को बदला जा सकता है। बल्कि इसकी इंजन पावर को भी पहले के मुकाबले बढ़ाया जा सकता है और इसमें काफी सारे नए फीचर्स भी जोड़े जा सकते हैं। जिसको लेकर के आगे हम आपको बताने वाले हैं।

Hero Passion Pro की इंजन

हीरो मोटर कंपनी के इस कमयुटर बाइक में आपको 124.5 सीसी का इंजन पावर दिया जा सकता है, जो कि एयर कूल्ड जैसे सिस्टम से लैस हो सकता है। बाकी सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए इसके आगे वाले टायर में आपको डिस्क ब्रेक भी देखने को मिल सकता है। बता दे कि इसमें आपको सिर्फ इलेक्ट्रिक स्टार्ट ऑप्शन दिया जा सकता है।

Hero Passion Pro की माइलेज क्या होगी

रिपोर्ट्स की माने तो इस नए अपडेट का इसके माइलेज पर भी असर देखने को मिल सकता है। फिलहाल, माना जा रहा है कि भारतीय सड़कों पर यह बाइक लगभग 50 से 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है। जिसमें आपको लगभग 12 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया जा सकता है।

Hero Passion Pro की फीचर्स

इस नए अपडेट के बाद बाइक में आपको कुछ खास फीचर्स दिए जा सकते हैं। जिसमें यूएसबी मोबाइल चार्जर, मोबाइल कनेक्टिविटी, डिस्क ब्रेक सिस्टम और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल हो सकते हैं।

Hero Passion Pro की कीमत

फिलहाल, सूत्रों के द्वारा कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी के इस मोटर बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 95 हजार रुपए के करीब हो सकती है।