Tata Harrier के नए डिजाइन ने उड़ाया गर्दा, देखते ही लड़को ने कहा I Love This Car

tata-harrier

टाटा मोटर्स जल्द ही अपने एक मौजुदा गाड़ी का डिजाइन बदलने वाला है। दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि टाटा मोटर्स कंपनी एक नए डिजीइन पर काम कर रही है और उसे पहले किसी पुरानी गाड़ी पर टेस्ट करेगी। बता दें कि कंपनी के सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि कंपनी इस डिजाइन को पहले Tata Harrier पर टेस्ट करेगी। अगर ऐसा होता है तो Tata Harrier की मॉडल पहले और ज्यादा बेहतरीन हो सकती है।

वहीं, आगे के इस खबर में हम आपको Tata Harrier से संबंधित वो सभी जानकारियां देने वाले हैं, जो फिलहाल मीडिया रिपोर्ट्स के द्वारा बाताई जा रही है। इसमें आपको गाड़ी के फीचर्स से लेकर डिजाइन, इंजन से लेकर कीमत तक शामिल हैं।

कैसा होगा Tata Harrier का नया डिजाइन

सूत्रो द्वारा बताया जा रहा है कि यह नया डिजाइन काफी हदतक Toyota Fortuner के तरह हो सकते हैं। लेकिन इसके सीटिंग क्षमता में कोई बदलाव नहीं की जाएगी, साथ ही इसके इंजन और फीचर्स भी एक समान रहेंगे।

Tata Harrier में आ रहे ये फीचर्स

इस SUV में कुछ खास फीचर्स के तौर पर पेनारोमिक सनरुफ और JBL सॉउंड सिस्टम जिेए जाते हैं। वहीं, कुछ बेसिक फीचर्स के मद्देनजर पावर स्टीयरिंग, पावर विंडोज फ्रंट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, फॉग लाइट्स – फ्रंट, और अलॉय व्हील दिए जाते हैं।

ये भी पढ़े: लॉन्च से पहले ही Tata Punch इलेक्ट्रिक के नए अवतार ने मचाया बवाल, फीचर्स देख लड़के हुए दिवाने

Tata Harrier इंजन

Tata Harrier में आपको 1956 cc का BS6 इंजन देखने को मिलता है, जो कि 3750 rpm पर 167.67 bhp की पावर जनरेट करने के लिए सक्षम माना जाता है। इसके साथ ही यह SUV सिर्फ ऑटोमेटिक वेरिएंट में देखने को मिलता है। साथ ही इसका बुट स्पेस 425 लीटर का है।

Tata Harrier का माइलेज

माइलेज के मामले में Tata Harrier उतनी अच्छी नहीं मानी जाती है। लेकिन इसमें आपको 50 लीटर का फ्यूल टैंक देखने को मिलता है। वहीं, यह SUV एक लीटर डीजल में लगभग 14 किलोमीटर तक जा सकती है।

Tata Harrier कीमत

फिलहाल, Tata Harrier के मार्केट में कुल 24 वेरिएंट मौजुद है, और सबकी कीमत भी अलग-अलग है। जिसमें की सबसे बेस मॉडल की कीमत Tata Harrier XE की ऑन रोड कीमत 18 लाख 23 हजार रुपये है, और टॉप मॉडल XZA Plus (O) Red Dark Edition की ऑन रोड कीमत 29 लाख 28 हजार रुपये हैं।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।