आ गया रे बाबा Scorpio Classic का नया अवतार, देखते ही लड़कियों ने बोला “मेरा दिल तेरा दिवाना”

mahindra-scorpio-2023

Mahindra की एसयूवी का भारत में एक अलग ही जलवा है। इस जलवे को बरकरार रखने के लिए महीन्द्रा आए दिन अपने एसयूवी में कुछ ना कुछ बदलाव करती रहती है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक बार फिर कंपनी अपने Scorpio Classic को नए अवतार में लॉन्च करने जा रही है। बता दें की इस बार SUV में आपको कई बड़े बदलाव नजर आ सकते है। रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की इसके फीचर्स से लेकर इसके कैबिन को भी महीन्द्रा इस बार अपडेट करने वाली है। तो अगर आप भी इस SUV के दिवाने है तो आइए जानते है की इस नए Mahindra Scorpio Classic new model 2023 में क्या कुछ मिलने वाला है।

Mahindra Scorpio Classic New Model 2023 इंजन

इस एसयूवी में आपको पहले वाला ही इंजन मिल सकता है। बता दें की कंपनी आपको 2184cc का इंजन दे सकती है। जो 130bhp की पावर और 300NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। हालांकि लॉन्च के बाद ही ये पता चल पाएगा की आखिर कौन सा इंजन मिलने वाला है।

Mahindra Scorpio Classic New Model 2023 फीचर्स

बात करें एसयूवी में मिलने वाले फीचर्स की तो महीन्द्रा जो पहले से key Features देती है वो रहेगा। इसके अलावा आपको सनरुफ, इनसाइड इंटनेट, वेंटिलेटेड सीट, पहले से बड़ा टच स्क्रीन, ABS, EBD, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है।

ये भी पढ़े: जापानी फीचर्स वाली Mahindra Bolero Neo Plus पर आया अफ़्रीकी सुंदरियों का दिल

Mahindra Scorpio Classic New Model 2023 कब होगी लॉन्च

कंपनी के तरफ अबी तक इस नए एसयूवी के लॉन्चिंग को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया है। लेकिन ये माना जा रहा है की इस एसयूवी को कंपनी अगले साल 2024 में लॉन्च करेगी।

Mahindra Scorpio Classic New Model 2023 कीमत

अभी तक कंपनी के तरफ से इस एसयूवी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। यहीं वजह है की किसी भी रिपोर्ट में कीमतों का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन सूत्रों की मानें तो इस एसयूवी की कीमत 15 लाख से 20 लाख के बीच हो सकती है।

इन एसयूवी से होगा सीधा टक्कर

अगर ये एसयूवी भारत में लॉन्च होती है तो इसका सीधा मुकाबला Toyota Innova, Maruti Engage, Tata Safari, Force Gurkha जैसी SUV’s से होगा।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।